एक वक्त रणबीर ने की थी ऐसी गलती जिसकी वजह से पिता ऋषि कपूर जड़ दिया था जोरदार थप्पड़!

0
25

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर अपनी फिल्मो से ज्यादा अपने गुस्से की वजह से चर्चाओं में रहते है, उनका गुस्सैल रूप कई बार ट्विटर पर तो कई बार कैमरे पर भी सामने आ चुका है अक्सर सोशल मीडिया पर ऋषि कपूर अपने गुस्सैल स्वभाव के चलते सोशल मीडिया पर ट्रोल भी होते रहते है। वैसे ऋषि सिर्फ बाहर के लोगों के लिए ही इतने गुस्सैल नहीं हैं, बल्कि अपने बेटे रणबीर कपूर भी पापा के गुस्से का सामना कर चुके हैं।

एक वक्त रणबीर ने की थी ऐसी गलती जिसकी वजह से पिता ऋषि कपूर जड़ दिया था जोरदार थप्पड़! 7

बता दे की यूं तो रणबीर कपूर और ऋषि कपूर के बीच अच्छी बॉन्डिंग है जो अक्सर दिखाई देती है।लेकिन ऋषि कपूर के गुस्से का सामने बेटे रणबीर कपूर भी कर चुके हैं।  ऋषि कपूर को रणबीर पर एक बार इतना गुस्सा आ गया कि उन्होंने थप्पड़ ही मार दिया। इस बात का खुलासा खुद रणबीर कपूर ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान किया था।

एक वक्त रणबीर ने की थी ऐसी गलती जिसकी वजह से पिता ऋषि कपूर जड़ दिया था जोरदार थप्पड़! 8

एक बार ऋषि कपूर ने अपने घर पर पूजा रखी थी। उस वक्त रणबीर सिर्फ 12 साल के थे । उन्हें नहीं पता कि पूजा में जूते पहनकर नहीं जाते हैं, और वो पूजा में जूते पहनकर चले गए। ये देखकर ऋषि कपूर ने अपना आपा खो दिया और रणबीर कपूर के गाल पर थप्पड़ मार दिया।

एक वक्त रणबीर ने की थी ऐसी गलती जिसकी वजह से पिता ऋषि कपूर जड़ दिया था जोरदार थप्पड़! 9

वही साल 2015 में दिए एक इंटरव्यू में ऋषि ने बताया था कि रणबीर बहुत अच्छे बेटे हैं। वो ऋषि की बात भी मानते हैं, लेकिन उन दोनों के बीच बहुत दूरियां हैं। हालांकि वक्त के साथ-साथ चीज़ें भी सुधरीं। जब ऋषि कपूर कैंसर के इलाज के लिए न्यूयॉर्क रहे उस दौरान रणबीर ने उनका बहुत ध्यान रखा और अब दोनों के बीच रिश्ते काफी ठीक हो गए हैं। आपको बता दे की रणबीर और ऋषि कपूर एक साथ फिल्म में काम कर चुके है।