कोरोना वायरस के चलते आगे बड़ी रणबीर -आलिया की शादी, इतने महीने और करना होगा इंतज़ार!

0
145

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बॉलीवुड इंडस्ट्री के चर्चित कपल्स में से एक हैं। फैन्स बेसब्री से दोनों की शादी का इंतजार कर रहे हैं। काफी समय पहले से दोनों की शादी की खबरें मीडिया गलियारों में छाई हुई हैं। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के रिलेशनशिप की चर्चा पूरी इंडस्ट्री में है।

कोरोना वायरस के चलते आगे बड़ी रणबीर -आलिया की शादी, इतने महीने और करना होगा इंतज़ार! 7

खबर के मुताबिक दोनों जल्द ही शादी भी करने वाले हैं। लेकिन इनकी शादी को लेकर एक नई अपडेट सामने आई है। कोरोना लॉकडाउन की वजह से दोनों की शादी टाल दी गई है और अब यह दिसंबर के महीने में मुंबई में होनी तय हुई है।सूत्रों के अनुसार रणबीर और आलिया का परिवार मिलकर यह तय कर रहा है कि उनकी शादी दिसंबर के आखिरी 10 दिनों में रखी जाए।

कोरोना वायरस के चलते आगे बड़ी रणबीर -आलिया की शादी, इतने महीने और करना होगा इंतज़ार! 8

बता दे की रणबीर और आलिया की शादी पहले एक डेस्टिनेशन वेडिंग होने वाली थी। लेकिन अब परिवार इनकी शादी मुंबई में करने की प्लानिंग कर रहा है। ऋषि कपूर का स्वास्थ्य भी अब बेहतर है। सेलिब्रेशन के लिए सभी तैयार भी हैं। 21 दिसंबर से शादी की रस्में शुरू हो जाएंगी, जो कि आगे के चार दिन तक चलेंगी। लेकिन यह तारीख भी अभी पक्के तौर पर तय नहीं की गई है। बदल भी सकती है।

कोरोना वायरस के चलते आगे बड़ी रणबीर -आलिया की शादी, इतने महीने और करना होगा इंतज़ार! 9

कोरोना वायरस के चलते किए गए 21 दिन के लॉकडाउन में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक साथ रह रहे हैं।  आलिया और रणबीर पहली बार स्क्रीन पर एक साथ नजर आने वाले हैं। अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में दोनों को साथ काम करने का मौका मिला है। ये फिल्म सभी सिनेमाघरों में 4 दिसंबर, 2020 को रिलीज होगी।