बॉयफ्रेंड पर आया बुरा वक्त तो इस अभिनेत्री ने छोड़ साथ और थाम लिया था किसी और का हाथ!

0
1641

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में एक से बढ़ कर एक खूबसूरत अभिनेत्रियां मौजूद है लेकिन आज आपको एक पॉपुलर और उस बेहद खूबसूरत अभिनेत्री के बारे में बता रहे है। जिसके साथ सलमान खान भी काम करने को तरस जाते हैं, वही बॉलीवुड में इस अभिनेत्री के साथ काम करने के लिए बड़े से बड़े अभिनेता भी इंतज़ार करते हैं।

बॉयफ्रेंड पर आया बुरा वक्त तो इस अभिनेत्री ने छोड़ साथ और थाम लिया था किसी और का हाथ! 9

आपको बता दे की यहाँ जिस अभिनेत्री की बात हो रही है वो है दीपिका पादुकोण। दीपिका पादुकोण आज फिल्म जगत की पॉपुलर अभिनेत्रियों में से एक है, इन्होने कई सुपरहिट फिल्मो में काम किया है लेकिन दीपिका अपनी फिल्मो के साथ साथ अपने अफेयर को लेकर ही काफी चर्चाओं में रही है। दीपिका का नाम कई सितारों के साथ जुड़  है लेकिन आज आपको ऐसे अफेयर के बारे में बता रहे है जिसको दीपिका ने बुरे समय में अपने साथी का साथ छोड़ दिया।

बॉयफ्रेंड पर आया बुरा वक्त तो इस अभिनेत्री ने छोड़ साथ और थाम लिया था किसी और का हाथ! 10

दीपिका पादुकोण और बिजनेस टायकून विजय माल्‍या के बेटे सिद्धार्थ माल्‍या रिलेशनशिप रह चुके है लेकिन कब दोनों अलग हुए पता ही नहीं चल पाया। लेकिन दोनों ने ही अपने ब्रेकअप की वजह को मीडिया से शेयर किया था। दीपिका पादुकोण ने अपने बॉलीवुड सफर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। दीपिका पादुकोण विजय माल्‍या के किंगफिशर कलैंडर की मॉडल भी रह चुकी हैं। फिल्‍म ओम शांति ओम से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने वाली दीपिका पादुकोण ने एक बार कामयाबी की सीढि़यां चढ़नी शुरू की तो दोबारा पीछे मुड़ कर नहीं देखा।

बॉयफ्रेंड पर आया बुरा वक्त तो इस अभिनेत्री ने छोड़ साथ और थाम लिया था किसी और का हाथ! 11

सिद्धार्थ माल्‍या को जब दीपिका पादुकोण से सवाल किया गया तो उन्‍होंने इस बात को स्‍वीकारा कि वह सिद्धार्थ को डेट कर रही है।दीपिका और सिद्धार्थ को कई अवॉर्ड फंक्‍शन में साथ देखा गया था। अचानक एक दिन दीपिका ने इस बात का एलान कर दिया कि वह अब सिद्धार्थ माल्‍या के साथ रिलेशनशिप में नहीं हैं। उनका रिश्ता खत्म हुआ है। इंटरनैशनल बिजनेस टाइम्‍स को दिए एक पुराने इंटरव्‍यू में दीपिका ने बताया था, ‘मैं इस रिलेशनशिप को बचाने की बहुत कोशिश की थी मगर, सिद्धार्थ का व्‍यवहार अजीब होता जा रहा था। एक बार जब हम जब डिनर पर गए तो उसने मेरे से बिल पे करने के लिए कहा।

बॉयफ्रेंड पर आया बुरा वक्त तो इस अभिनेत्री ने छोड़ साथ और थाम लिया था किसी और का हाथ! 12

वहीं सिद्धार्थ ने कहा, ‘मेरे मुश्किल वक्‍त में दीपिका ने मेरा साथ छोड़ दिया। दीपिका वह दिन भूल गई जब मैं उसे मेहंगे गिफ्ट्स देता था। मैंने से मेहंगे डायमंड और लग्‍जीरियस बैग्‍स दिए हैं। इतना ही नहीं मैंने उसके कहने पर उसके दोस्‍तों के लिए बड़ी पार्टीज दी हैं। मगर, दीपिका को यह सब कुछ याद नहीं है।’ इसके साथ ही दीपिका और सिद्धार्थ की प्रेम कहानी का अंत हो गया था। उसके बाद दीपिका पादुकोण ने सिद्धार्थ से ब्रेकअप के बाद रणवीर सिंह के साथ प्रेम संबंध में आ गई और 2018 में शादी कर ली थी।