42 की उम्र में कुंवारी लकड़ी की तरह दिखती है ये अभिनेत्री, लॉकडाउन में सीख रही घर में रोटी बनाना!

0
367

दोस्तों कोरोना महामारी की वजह से इन दिनों लॉकडाउन का माहौल चल रहा है । ऐसे में बॉलीवुड और टीवी के सभी सितारे घर पर ही समय बिताने लगे हैं। और कुछ न कुछ करते हुए अपना समय बिता रहे है, लेकिन आज आपको इस  एक ऐसी ही अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो लॉकडाउन का पूरा फायदा उठा रही है और खाना बनाना सीख रही है।

42 की उम्र में कुंवारी लकड़ी की तरह दिखती है ये अभिनेत्री, लॉकडाउन में सीख रही घर में रोटी बनाना! 7 आपको बता दे की यहाँ जिस एक्ट्रेस के बारे में बात कर रहे हैं वो है अभिनेत्री ज्योति राणा। अभिनेत्री ज्योति राणा पिछले कुछ सालों से फिल्मी दुनिया से गुमनाम हो चुकी है लेकिन ज्योति राणा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन वह अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है। लोग इनको शिवा राणा के नाम से भी जानते हैं।

42 की उम्र में कुंवारी लकड़ी की तरह दिखती है ये अभिनेत्री, लॉकडाउन में सीख रही घर में रोटी बनाना! 8

हाल ही में उन्होंने कुछ रोटी बनाते हुए तस्वीरें शेयर की।जिमसे में वे रोटी बनती नज़र आ रही है, बता दें कि वह फिटनेस के प्रति काफी जागरूक है और लोगों में भी यह जागरूकता फैलाना चाहती है। यही वजह है कि आए दिन फिटनेस वीडियो भी शेयर करती रहती है।

42 की उम्र में कुंवारी लकड़ी की तरह दिखती है ये अभिनेत्री, लॉकडाउन में सीख रही घर में रोटी बनाना! 9

ज्योति राणा का जन्म 1978 को मुंबई में हुआ था और आज वह 42 साल की हो चुकी है लेकिन आज भी वे एक कंवारी लड़की की तरह दिखती है। इन्होंने 1998 में आई फिल्म ‘पुरानी कबर’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। वह भूत का डर, मुर्दाघर, बंद कमरे में, आखिर कौन थी वह जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी है ।