लॉकडाउन में भी करोड़ों कमा रहे ये फेमस सितारे, तरीका जानकर रह जाएंगे हैरान!

0
486

दोस्तों देश में कोरोना को फैलने से रोकने के लिए 21 दिन का लॉकडाउन करने की घोषणा के साथ ही तमाम काम-धंधे, कल कारखाने आदि बंद हो गए और लोगों को घरों में ही रहने के लिए कहा जा रहा है। लेकिन जिस समय लोगो के काम बंद पड़े है वही फिल्म जगत के कई सितारे आज भी करोडो की कमाई कर रहे है। इसका कारण है सोशल मीडिया और उस पर मौजूद इनके करोड़ों की संख्या में फॉलोवर्स।

लॉकडाउन में भी करोड़ों कमा रहे ये फेमस सितारे, तरीका जानकर रह जाएंगे हैरान! 1

बता दे की ऋतिक ने ‘वेदांतु’ नाम के एक एप्लीकेशन का प्रचार किया है। सिर्फ ऋतिक रोशन ने ही नहीं टेनिस स्टार सानिया मिर्जा, क्रिकेटर शिखर धवन और टिकटॉक स्टार जन्नत जुबेर भी शामिल हैं। सोशल मीडिया पर इन सभी के फॉलोअर्स करोड़ों की संख्या में हैं और इस संख्या को दिखाकर ही इन लोगों ने इस 21 दिन के चैलेंज के बदले मोटी आमदनी की।
लॉकडाउन में भी करोड़ों कमा रहे ये फेमस सितारे, तरीका जानकर रह जाएंगे हैरान! 3
 बता दें कि हर सेलिब्रिटी को सोशल मीडिया पर कोई भी प्रमोशनल पोस्ट करने पर लाखों, करोड़ों रुपये मिलते हैं। प्रति पोस्ट के हिसाब से मिलने वाले रुपयों की संख्या इनके फॉलोवर्स और देश में इनकी लोकप्रियता के अनुसार घटती और बढ़ती भी हैं। ऋतिक रोशन के इंस्टाग्राम पर ढाई करोड़ से ज्यादा और ट्विटर पर भी लगभग ढाई करोड़ फॉलोवर्स हैं। इतने फॉलोअर्स वाले किसी भी सेलेब्रिटी को एक पोस्ट करने पर एक करोड़ से तीन करोड़ रुपये तक आराम से मिल जाते हैं।
लॉकडाउन में भी करोड़ों कमा रहे ये फेमस सितारे, तरीका जानकर रह जाएंगे हैरान! 4
लॉकडाउन में भी करोड़ों कमा रहे ये फेमस सितारे, तरीका जानकर रह जाएंगे हैरान! 5
इसी तरह ट्विटर पर सानिया मिर्जा के 90 लाख और इंस्टाग्राम पर 60 लाख फॉलोअर्स हैं। इन्होंने भी अपने टि्वटर हैंडल से वेदांतु के प्रमोशनल वीडियो को पोस्ट किया। शिखर धवन ने भी ट्विटर पर इस वीडियो को साझा किया। ट्विटर पर धवन के लगभग 48 लाख फॉलोअर्स हैं। और, इन दोनों से आगे रहीं टिकटॉक स्टार जन्नत जुबेर। जन्नत के इंस्टाग्राम पर डेढ़ करोड़ से भी ज्यादा फॉलोवर्स हैं। तो समझ गए ना कैसे होती है घर बैठे इन मशहूर लोगों की कमाई।