महिलाओं-बुजुर्गों के लिए क्‍वारंटीन सेंटर बनाने के लिए किंग खान और गौरी ने BMC को ऑफर किया अपना 4 मज़िला ऑफिस!

0
13

बॉलीवुड के शहंशाह शाहरुख खान ने कोरोना संकट में मदद का ऐसा हाथ बढ़ाया है कि उनकी चारों तरफ तारीफ हो रही है।बता दें कि शाहरुख ने हाल ही में 7 अलग-अलग तरीके से कोरोना संकट के इस दौर में डोनेशन दी है। उन्होंने ये खुलासा रेड चिलीज के ट्विटर एकाउंट के जरिए किया है। वहीं इस दौरान उन्होंने डोनेशन एमाउंट को लेकर कोई बात नहीं की है। उनके फैंस सोशल मीडिया पर आयी खबरों के अनुसार उन्होंने लगभग 70 करोड़ का डोनेशन दिया है। इसके साथ ही हाल ही में एक और खबर सामने आयी है जिसके सामने आते ही शाहरुख़ खान भी चर्चाओं में आ गए है।

महिलाओं-बुजुर्गों के लिए क्‍वारंटीन सेंटर बनाने के लिए किंग खान और गौरी ने BMC को ऑफर किया अपना 4 मज़िला ऑफिस! 7

महिलाओं-बुजुर्गों के लिए क्‍वारंटीन सेंटर बनाने के लिए किंग खान और गौरी ने BMC को ऑफर किया अपना 4 मज़िला ऑफिस! 8

हाल ही में शाहरुख और उनकी पत्‍नी गौरी खान ने एक बयान जारी करके बताया था कि कैसे वो 7 अलग-अलग तरीकों से इस संकट में खाने से लेकर पैसे देने तक मदद करेंगे। अब नई खबर सामने आई है कि शाहरुख और गौरी ने अपनी 4 मंजिला इमारत बीएमसी को सौंप दी है। शाहरुख ने ये इमारत बीएमसी को क्‍वारंटीन सेंटर बनाने के लिए दी है, जहां बुजुर्गों, बच्‍चों और महिलाओं को रखा जाएगा।

मुंबई की नगरपालिका (बीएमसी) ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा है, ‘हम शाहरुख खान और गौरी खान का शुक्रिया अदा करते हैं, जिन्‍होंने अपनी 4 मंजिला इमारत (ऑफिस इमारत) हमें मदद के तौर पर दी है, जो पूरी सुविधाओं से युक्‍त है और महिलाओं, बच्‍चों और बुजुर्गों को क्‍वारंटीन करने के लिए इस्‍तेमाल किया जाएगा। उनके ये मदद काफी विचारणीय और समय से मिली है।’

महिलाओं-बुजुर्गों के लिए क्‍वारंटीन सेंटर बनाने के लिए किंग खान और गौरी ने BMC को ऑफर किया अपना 4 मज़िला ऑफिस! 9

शाहरुख खान की इस बड़ी मदद के बारे में जैसे ही बीएमसी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया, ट्विटर पर एक बार फिर शाहरुख की तारीफ होने लगी। शाहरुख की इस मदद के तुरंत बाद ट्विटर पर #srkofficeforquarantine ट्रेंड करने लगा। साथ ही उनके फैंस उनके इस काम की जमकर तारीफ कर रहे है।