सुष्मिता सेन के भाई और भाभी घर में कोजी, वायरल हो रही दोनों की निजी तस्वीरें!

0
1604

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की जानी मानी भिनेत्री सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन हाल ही में टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा से शादी की है।  एक्ट्रेस चारू असोपा और राजीव सेन की शादी को अभी साल भी नहीं हुआ। ये कपल अपनी जबरदस्त कैमिस्ट्री को लेकर फैंस के बीच छाया रहता है।

सुष्मिता सेन के भाई और भाभी घर में कोजी, वायरल हो रही दोनों की निजी तस्वीरें! 13

हर दिन राजीव सेन और चारू असोपा अपनी रोमांटिक और शानदार तस्वीरें सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। राजीव सेन और चारू असोपा एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। इस बार भी इन दोनों के लाइमलाइट में आने की वजह दोनों की निजी तस्वीरें हैं।

सुष्मिता सेन के भाई और भाभी घर में कोजी, वायरल हो रही दोनों की निजी तस्वीरें! 14 सुष्मिता सेन के भाई और भाभी घर में कोजी, वायरल हो रही दोनों की निजी तस्वीरें! 15 सुष्मिता सेन के भाई और भाभी घर में कोजी, वायरल हो रही दोनों की निजी तस्वीरें! 16

एक बार फिर से राजीव और चारू ने ये कोजी तस्वीरें इंस्टाग्राम के जरिए सभी के साथ शेयर की है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। राजीव चारू को किस कर रहे हैं तो वहीं चारू के चेहरे के एक्सप्रेशंस भी देखने लायक है। इस कपल की कैमिस्ट्री, बॉन्डिंग से लेकर लोकेशन सभी चीजों की खूब तारीफें कर रहे हैं।

सुष्मिता सेन के भाई और भाभी घर में कोजी, वायरल हो रही दोनों की निजी तस्वीरें! 17

सुष्मिता सेन के भाई और भाभी घर में कोजी, वायरल हो रही दोनों की निजी तस्वीरें! 18

हाल ही में चारू ने शादी के बाद पहली बार गणगौर पूजा की, इसकी दौरान भी उन्होंने अपनी लाल साड़ी में तैयार हुए तस्वीरें शेयर की थीं। शादी के बाद से ही ये कपल एक दूसरे के साथ अपनी ऐसी रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।सोशल मीडिया पर इस कपल की तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं