देश की बेटी Priyanka Chopra ने विदेश से की मदद तो PM Modi हुए भावुक, ऐसे कहा शुक्रिया !

0
2674

इन दिनों पूरी दुनिया कोरोना वायरस के संकट से जूझ रही है। ऐसे में देश की कई फिल्मी हस्तियों ने इस मुश्किल वक्त में दान देकर मदद का हाथ बढ़ाया है। इन दान करने वालों में अक्षय कुमार, वरुण धवन, अनुष्का शर्मा, विराट कोहली, सलमान खान जैसे सितारों ने अपना योगदान दिया है, वही बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा सामजिक कार्यों में काफी सक्रिया रहती हैं। उन्होंने अन्तर्राष्ट्रीय संस्थाओं के साथ पीएम रिलीफ फंड में सहायता राशि दी है।

देश की बेटी Priyanka Chopra ने विदेश से की मदद तो PM Modi हुए भावुक, ऐसे कहा शुक्रिया ! 5

बता दे की प्रियंका चोपड़ा ने भी पीएम केयर फंड (PM Cares Fund) में पैसा डोनेट किया है। पीएम केअर्स फंड में दान के बाद प्रियंका चोपड़ा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बीच ट्विटर पर एक संवाद हुआ जो अब लोगों का ध्यान खींच रहा है। जब प्रियंका की इस मदद के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनका शुक्रिया अदा किया तो देसी गर्ल ने भी इस पर उनको धन्यवाद दिया।

देश की बेटी Priyanka Chopra ने विदेश से की मदद तो PM Modi हुए भावुक, ऐसे कहा शुक्रिया ! 6

बता दे की पीएम मोदी ने प्रियंका के पीएम केअर्स फंड में डोनेशन को लेकर कहा था कि ‘चाहे वो कोई व्यक्ति हो या कोई संस्थान हो, प्रोफेशनल्स हों या रसूखदार हस्तियां हो, हर कोई स्वस्थ भारत के लिए साथ आ रहा है। पीएम केअर्स फंड में योगदान देने के लिए प्रियंका चोपड़ा आपका बहुत बहुत शुक्रिया।’