पिता अशोक चोपड़ा को पसंद नहीं था प्रियंका के ऐसे कपड़े पहनना, एक बार मना करने पर प्रिंयका ने किया था ऐसा!

0
1757

दोस्तों बॉलीवुड और हॉलीवुड में नाम कमा चुकी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपने स्टाइलड्रेस को लेकर सबसे ज्यादा लाइमलाइट में रहती हैं. हर इवेंट में फैंस प्रियंका के लुककाफी यूनिक और स्टाइलिश रहता है। साथ ही पीसी अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करने के मामले में पीसी भी फैंस को निराश नहीं करती। और उनके फैंस को उनका ये एक्सपेरिमेंट पसंद भी आता है लेकिन उनके प्रियंका के पिता को उनकी ये स्टाइलिश ड्रेस पहनना बिलकुल पसंद नहीं था जिसका खुलासा उनकी माँ ने किया है।

पिता अशोक चोपड़ा को पसंद नहीं था प्रियंका के ऐसे कपड़े पहनना, एक बार मना करने पर प्रिंयका ने किया था ऐसा! 9

बता दे की प्रियंका की मां मधु चोपड़ा के अनुसार बचपन के दिनों में प्रियंका का वेस्टर्स आउटफिट्स पहनना उनके पापा को जरा भी पंसद नहीं था। इस बात का खुलासा हाल ही में प्रियंका चोपड़ा की मम्मी मधु चोपड़ा ने किया है।हाल ही में स्पॉटबॉय ने प्रियंका की मां मधु चोपड़ा से बातचीत की। प्रियंका बचपन से ही फैशन को लेकर काफी एक्सपेरिमेंटल रही हैं। ऐसे में जब पीसी पढ़ाई करने के बाद यूएस से लौटीं तो उन्होंने वहां के ड्रेसिंग सेंस को भारत में भी फॉलो करना शुरू कर दिया था जो कि उनके पापा को पसंद नहीं था।

पिता अशोक चोपड़ा को पसंद नहीं था प्रियंका के ऐसे कपड़े पहनना, एक बार मना करने पर प्रिंयका ने किया था ऐसा! 10

इस बारे में बात करते हुए मधु चोपड़ा ने कहा, “प्रियंका 15-16 साल की उम्र में यूएस से लौटी थी। ऐसे में मेरे पति ने उसे उस तरह से ग्लैमरस वेस्टर्न वीयर्स को पहनने से मना कर दिया था जो वो वहां से आने के बाद पहनने लगी थीं। आप समझ सकते है उस वक्त हम राय बरेली में रहते थे और मेरा यकीन मानिए, एक दिन बोलने के बाद उसने इंडियन कपड़े पहनना शुरु कर दिया था। प्रियंका ने कभी भी हमारा दिल नहीं दुखाया। वो बहुत होशियार लड़की है।”

पिता अशोक चोपड़ा को पसंद नहीं था प्रियंका के ऐसे कपड़े पहनना, एक बार मना करने पर प्रिंयका ने किया था ऐसा! 11 पिता अशोक चोपड़ा को पसंद नहीं था प्रियंका के ऐसे कपड़े पहनना, एक बार मना करने पर प्रिंयका ने किया था ऐसा! 12

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा इन दिनों पति निक जोनास के साथ यूएस में हैं। वहीं मधु चोपड़ा बेटे सिद्धार्थ के साथ मुंबई में ही रह रही हैं। मधु चोपड़ा ने बताया कि लॉकडाउन के कारण खुद को घर में बंद कर लिया है। उन्होंने बताया कि वो बेटी प्रियंका से भी दिन में कई बार कॉल और वीडियो कॉल के जरिए बात करती रहती हैं। मधु चोपड़ा कोरोना वायरस के कारण यूएस की स्थिति से भी काफी परेशान हैं।  इसके साथ ही भारत की स्थिति को लेकर भी मधु चोपड़ा ने चिंता व्यक्त की है