सिर्फ 6 मिनिट के अंतर से पति- पत्नी ने दुनिया को कहा अलविदा, कोरोना से थे संक्रमित!

0
158

दोस्तों कोरोना वायरस महामारी ने पूरी दुनिया में आतंक मचा रखा है इस महामारी से पूरी दुनिया में अब तक हजारों लोगों की मौत हो चुकी है और लाखो लोग इस बीमारी की गिरफ्त में है। वही पूरी दुनिया में अमेरिका में कोविड-19 के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। अमेरिका के फ्लोरिडा शहर में एक दंपति की मौत इसी जानलेवा वायरस के चलते महज 6 मिनट के अंतराल में हुई।

सिर्फ 6 मिनिट के अंतर से पति- पत्नी ने दुनिया को कहा अलविदा, कोरोना से थे संक्रमित! 1

सीएनएन की रिपोर्ट के मुताबिक फ्लोरिडा के रहने वाले स्टुअर्ट बेकर (74) और उनकी पत्नी एड्रियान बेकर (72) की रविवार को कोरोना वायरस की चपेट में आने के बाद मौत हो गई। दोनों की शादी को 51 साल हो चुके थे। रिपोर्ट में बताया गया है कि पति-पत्नी मार्च के मध्य तक एकदम स्वस्थ थे। इसके बाद पहले स्टुअर्ट इस महामारी की चपेट में आए और बाद में उनकी पत्नी भी संक्रमित हो गई।

सिर्फ 6 मिनिट के अंतर से पति- पत्नी ने दुनिया को कहा अलविदा, कोरोना से थे संक्रमित! 2

स्टुअर्ट की हालत पहले ज्यादा खराब थी इसलिए उन्हें आईसीयू (इंटेंसिव यूनिट केयर) में रखा गया था, जबकि पत्नी को घर में ही आइसोलेट रहने की सलाह दी गई थी। स्टुअर्ट की हालत पहले ज्यादा खराब थी इसलिए उन्हें आईसीयू (इंटेंसिव यूनिट केयर) में रखा गया था, जबकि पत्नी को घर में ही आइसोलेट रहने की सलाह दी गई थी।

सिर्फ 6 मिनिट के अंतर से पति- पत्नी ने दुनिया को कहा अलविदा, कोरोना से थे संक्रमित! 3 सिर्फ 6 मिनिट के अंतर से पति- पत्नी ने दुनिया को कहा अलविदा, कोरोना से थे संक्रमित! 4

खबरों के अनुसार स्टुअर्ट की हालत पहले ज्यादा खराब थी इसलिए उन्हें आईसीयू (इंटेंसिव यूनिट केयर) में रखा गया था, जबकि पत्नी को घर में ही आइसोलेट रहने की सलाह दी गई थी।लेकिन बाद में उन्हें भी उसी अस्पताल में एडमिट कर दिया गया, जहां उनके पति दाखिल थे। आखिरी समय में दोनों ही वेंटिलेटर पर थे।