सूनी सड़कें देख कपिल शर्मा को हो रहा दुख, कहा – ‘सड़कों को देखकर अच्छा नहीं लगता’!

0
12

दोस्तों कोरोना महामारी की वजह से देश में 21 दिन का लॉकडाउन लगाया गया है। जिसकी वजह से आम लोगो के साथ ही इस लॉकडाउन के दौरान फिल्मी सितारे भी अपने घरों में बंद हैं। वहीं कॉमेडियन कपिल शर्मा भी इस क्वारनटीन समय को फैमिली के साथ भरपूर एंजॉय कर रहे हैं, लेकिन इस लॉकडाउन की वजह से उन्हें जो बात सबसे ज्यादा खटक रही है वो है सूना पड़ा शहर।

सूनी सड़कें देख कपिल शर्मा को हो रहा दुख, कहा - 'सड़कों को देखकर अच्छा नहीं लगता'! 7

कपिल शर्मा ने हाल ही में मीडिया से बात करते हुए अपने शो द कपिल शर्मा शो और कोरोना वायरस की वजह से पूरे देश में लगे लॉकडाउन पर भी बात की उन्होंने कहा कि, मैं पिछले 14 साल से मुंबई में रह रहा हूं, लेकिन ये पहली बार है जब मैं कोयल की आवाज सुनी है। ये सब मेरे होमटाउन अमृतसर में देखने को मिलता है।

सूनी सड़कें देख कपिल शर्मा को हो रहा दुख, कहा - 'सड़कों को देखकर अच्छा नहीं लगता'! 8

सूनी सड़कें देख कपिल शर्मा को हो रहा दुख, कहा - 'सड़कों को देखकर अच्छा नहीं लगता'! 9

कपिल शर्मा ने आगे कहा कि, ऐसा लग रहा है जैसे प्रकृति डिटॉक्स मोड में है। उनका आगे कहना हैं की उनको अपनी पहली जैसी लाइफ चाहिए।  सड़कों पर रौनक अच्छ लगती है। शहर सूना पड़ा है। ये सब किसे अच्छा लगता है। कपिल शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक नोट शेयर किया था, जिसमें लिखा था कि, ये समय है उनके साथ खड़े होने का जिन्हें हमारी जरूरत है। कोरोना वायरस से खिलाफ जंग लड़ने के लिए प्रधानमंत्री राहत कोष में 50 लाख रुपये दान कर रहा हूं। आप सभी से गुजारिश है कि घर पर रहें और सुरक्षित रहें।