अंकिता लोखंडे का पड़ोसी पाया गया कोरोनावायरस पॉजिटिव, सील हुई पूरी सोसाइटी!

0
96

दोस्तों कोरोना महामारी देश में फैलती जा रही हैं। हर दिन कई नए मामले सामने आ रहे है, इस माहमारी से संक्रमित लोगों की संख्या 4000 से ज्यादा हो गई है। इसी बीच टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे की सोसाइटी से भी एक खबर सामने आई है। सूत्रों के अनुसार अंकिता की बिल्डिंग में एक शख्स पॉजिटिव पाया गया है।

अंकिता लोखंडे का पड़ोसी पाया गया कोरोनावायरस पॉजिटिव, सील हुई पूरी सोसाइटी! 7

आपको बता दे की जिस व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, वो इसी महीने स्पेन से लौटा। मरीज की जांच एयरपोर्ट पर भी हुई थी, जहां रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। इसलिए 15 दिन बाद फिर से टेस्ट करवाने कहा गया था। लौटनें के 12 दिन बाद से उसमें लक्षण दिखाई देने लगे, जिसके बाद उन्हें और  उनकी पत्नी को अस्पताल ले जाया गया।

अंकिता लोखंडे का पड़ोसी पाया गया कोरोनावायरस पॉजिटिव, सील हुई पूरी सोसाइटी! 8

जांच के बाद उस शख्स की रिपोर्ट पॉजिटिव आई जबकि उनकी पत्नी की रिपोर्ट नेगेटिव आई। उनसे जुड़े हर व्यक्ति की जांच हुई है और अब तक सभी के रिपोर्ट नेगेटिव आये हैं। बिल्डिंग के बाहर पुलिस को यह सुनिश्चित करने के लिए तैनात किया गया है कि कोई भी सोसाइटी परिसर से बाहर नहीं जाए या उसमें प्रवेश ना करे।

अंकिता लोखंडे का पड़ोसी पाया गया कोरोनावायरस पॉजिटिव, सील हुई पूरी सोसाइटी! 9

कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद सोसायटी को सील कर दी गई। इस सोसायटी में टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के साथ कई हस्तियां रहती हैं। ये सब 26 मार्च को हुआ और तब से ही इस सोसायटी को बंद कर दिया गया है। स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से सोमवार सुबह जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक मरीजों की संख्या ने चार हजार का आंकड़ा पार कर लिया है. भारत में कोरोनावायरस से अबतक 109  लोगों की मौत हो चुकी है।