प्रियंका निक ने महिला संस्था को दी 1 लाख डॉलर की सहायता, पीएम केयर्स फंड में भी दिया दान!

0
24

दोस्तों पूरा दुनिया आज इस समय कोरोना वायरस के पंजे में फसी हुई है। आज दुनिया में लाखो लोग इस बिमारी के शिकार हो चुके है और हजारो लोग अपनी जान गवा चुके है। ऐसे भारत में भी इस महामारी का असर देखने को मिल रहा है जिसकी वजह से पूरा देश 21 दिनों के लिए लॉकडाउन करने से देश में कई लोगो को समस्याओ का सामना करना पढ़ रहा है।

प्रियंका निक ने महिला संस्था को दी 1 लाख डॉलर की सहायता, पीएम केयर्स फंड में भी दिया दान! 7

ऐसे में देश का हर एक नागरिक अपने-अपने हिसाब से इसमें योगदान दे रहा है। बाॅलीवुड स्टार्स भी इसमें बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। वहीं अब इस कड़ी में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस का नाम भी जुड़ चुका है। अक्षय, सलमान और कार्तिक के बाद अब निक और प्रियंका ने भी पीएम मोदी केयर्स फंड में दान दिया है। इनके साथ ही विदेश में रह रही अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने भी ऐसे हालातो में देश की मदद की है, प्रियंका और उनके पति निक जोनास ने कई सारे एनजीओ में भी डोनेशन दिया है।

प्रियंका निक ने महिला संस्था को दी 1 लाख डॉलर की सहायता, पीएम केयर्स फंड में भी दिया दान! 8

इसकी बता की जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी है। इस पोस्ट में उन्होंने बताया है कि वो एक कैंपेन लॉन्च करने वाली थी जिसमें वो हर बार 4 ऐसी महिलाओं की कहानी शेयर करने वाली थी जिन्होंने स्ट्रगल के बाद सफलता पाई। प्रियंका ने आगे कहा वो फिलहाल इस कोरोना महामारी के चलते ऐसा नहीं कर पा रहीं लेकिन 1 लाख डॉलर रुपए की डोनेशन महिलाओं के लिए काम करने वाली संस्था को दे रही हैं।

प्रियंका निक ने महिला संस्था को दी 1 लाख डॉलर की सहायता, पीएम केयर्स फंड में भी दिया दान! 9

प्रियंका ने लिखा- ‘ये संगठन हैशटैगकोविड19 से प्रभावित लोगों की मदद करके असाधारण काम कर रहे हैं। वे भूखों को खाना खिला रहे हैं, चिकित्सकों को अपना समर्थन दे रहे हैं और कम आय व बेघर समुदायों की मदद कर रहे हैं और मनोरंजन जगत में हमारे सहयोगियों की मदद कर रहे हैं।’प्रियंका ने आगे लिखा- ‘निक और मैंने यूनीसेफ, फिडिंगअमेरिका, गूंज, डॉक्टर विद आउट बॉडर्स, नो किड हंगरी, गिव इंडिया और सगफत्रा, आईएएचवी, असीमा और पीएम-केयर्स जैसी संस्थाओं में अपना सहयोग दिया है।’