घर वाले मान जाते तो अक्षय खन्ना होते इस एक्ट्रेस के पति, तलाक के बाद रह रही पति से अलग!

0
15

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के अपने ज़माने के मशहूर अभिनेता विनोद खन्ना ने अपने अभिनय के दम पर फिल्म जगत में अपनी खास पहचान बनाई थी लेकिन उनके बेटे अक्षय खन्ना उनकी तरह ज्यादा पॉपुलर नहीं हो पाए लेकिन उन्होंने ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। दर्शकों के बीच अक्षय खन्ना के अभिनय को बेहद पसंद किया गया।

घर वाले मान जाते तो अक्षय खन्ना होते इस एक्ट्रेस के पति, तलाक के बाद रह रही पति से अलग! 9

आपको बता दे की अक्षय खन्ना कई सुपरहिट फिल्मो में  कई अभिनेत्रियों के साथ काम कर चुके हैं लेकिन आज भी वे बिना शादी किये ही जीवन बिता रहे है। अक्षय खन्ना 45 साल की उम्र में भी अब तक कुंवारे हैं और उनके कुंवारे रहने की वजह हैं बॉलीवुड की मशहूर और खूबसूरत एक्ट्रेस करिश्मा कपूर को बताया जाता है।

घर वाले मान जाते तो अक्षय खन्ना होते इस एक्ट्रेस के पति, तलाक के बाद रह रही पति से अलग! 10 घर वाले मान जाते तो अक्षय खन्ना होते इस एक्ट्रेस के पति, तलाक के बाद रह रही पति से अलग! 11 घर वाले मान जाते तो अक्षय खन्ना होते इस एक्ट्रेस के पति, तलाक के बाद रह रही पति से अलग! 12

खबरों की माने तो अक्षय खन्ना एक्ट्रेस करिश्मा कपूर की शादी होने वाली थी। अक्षय खन्ना के साथ करिश्मा की शादी का प्रस्ताव उनके पिता विनोद खन्ना के पास गए थे। लेकिन करिश्मा की मां को यह रिश्ता पसंद नहीं था।जिसकी वजह से अक्षय खन्ना और करिश्मा की शादी नहीं हो सकी जिसके बाद अक्षय खन्ना ने करिश्मा के अलावा किसी और से ना प्यार किया और ना ही शादी की। हालाँकि करिश्मा ने संजय कपूर से शादी की लकिन अब संजय से भी करिश्मा का तलाक हो गया हैं।