देश की मदद को 21 लाख दान किए इस भारतीय क्रिकेटर की पत्नी ने, लोगों से घरो में रहने की अपील की!

0
27

दोस्तों कोरोना महामारी ने पुरे देश में अपने पैर पसार लिए हैं, देश में 21 दिनों का लॉक डाउन किया गया जिसकी वजह से लोगो को अपने घरो में बंद रहना पढ़ रहा है, ऐसे में सरकार लोगो की मदद करने के लिए सभी से अपील कर रही हैं। इसके बाद से कई बड़ी हस्तिया लोगो की मदद को सामने आयी है और इसमें भारतीय क्रिकेट टीम के कई लोग भी इनमें शामिल हैं।

देश की मदद को 21 लाख दान किए इस भारतीय क्रिकेटर की पत्नी ने, लोगों से घरो में रहने की अपील की! 11 देश की मदद को 21 लाख दान किए इस भारतीय क्रिकेटर की पत्नी ने, लोगों से घरो में रहने की अपील की! 12

साथ ही बीसीसीआई ने भारत सरकार को कोरोना से लड़ने के लिए 51 करोड़ रुपए की सहायता राशि प्रदान की है।वही बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने 50 लाख रुपए के चावल गरीबों में वितरण करने के लिए दान किए हैं। वहीं भारतीय क्रिकेट टीम के मध्यक्रम बल्लेबाज रह चुके सुरेश रैना ने भी पीएम केयर फंड में 52 लाख रुपए जमा किए हैं। इसके साथ ही क्रिकेट जगत के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने 50 लाख रुपए का दान दिया है, अब इस लिस्ट में भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा का भी नाम शामिल हो चुका है।

देश की मदद को 21 लाख दान किए इस भारतीय क्रिकेटर की पत्नी ने, लोगों से घरो में रहने की अपील की! 13 देश की मदद को 21 लाख दान किए इस भारतीय क्रिकेटर की पत्नी ने, लोगों से घरो में रहने की अपील की! 14 देश की मदद को 21 लाख दान किए इस भारतीय क्रिकेटर की पत्नी ने, लोगों से घरो में रहने की अपील की! 15

क्रिकेटर रवीन्द्र जाडेजा की पत्नी रीवाबा ने ‘प्रधानमंत्री नागरिक सहायता और आपातकालीन स्थिति निधि में राहत’ (पीएम-केयर्स) कोष में 21 लाख रुपए अनुदान दिया है,उन्होंने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है, जब लोगों को इस बारे में खबर मिली तो उन्होंने रविंद्र जडेजा की पत्नी की काफी तारीफ की और उन्होंने कहा कि अब कोरोना का खात्मा निश्चित है। साथ ही उन्होंने लोगो को घरो में रहने की सलाह दी और लॉक डाउन पालन करने को कहा है।