कोरोना से लड़ने के लिए मिस्टर पर्फेक्टनिस्ट आमिर खान ने बढ़ाया हाथ, पी एम और सी एम फण्ड में दिया डोनेशन!

0
20

कोरोना वायरस भारत के लिए बहुत बड़ा संकट बन गया है। इस वायरस से लड़ने के लिए देश की कई बड़ी हस्तियां आगे आ रही हैं। अभिनेता अक्षय कुमार ने कोरोना वायरस से प्रभावित लोगों के लिए सरकार के खाते में 25 करोड़ रुपये की मदद दी है। तो वहीं सुपरस्टार शाहरुख खान आर्थिक मदद की राशि की एलान किए बिना सात अलग-अलग तरीकों से लोगों की मदद करने का एलान किया रहे है। जबकि सलमान खान 25,000 दिहाड़ी मजदूरों की मदद में लगे हैं। महानायक अमिताभ बच्चन भी गरीबों और जरूरतमंदों को राशन देने का एलान किया है।

कोरोना से लड़ने के लिए मिस्टर पर्फेक्टनिस्ट आमिर खान ने बढ़ाया हाथ, पी एम और सी एम फण्ड में दिया डोनेशन! 7

वही अब खबर आ रही है की अभिनेता आमिर खान भी मदद के लिए आगे आ गए हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पीएम केयर और मुख्यमंत्री (महाराष्ट्र) राहत कोष में आर्थिक मदद देने का एलान किया है। अंग्रेजी वेबसाइट फर्स्ट पोस्ट की खबर के अनुसार आमिर खान ने पीएम केयर और मुख्यमंत्री (महाराष्ट्र) राहत कोष में आर्थिक मदद दी है। इतना ही नहीं आमिर खान उन दिहाड़ी मजदूरों की भी मदद कर रहे हैं जो उनकी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा के लिए काम कर रहे हैं।

कोरोना से लड़ने के लिए मिस्टर पर्फेक्टनिस्ट आमिर खान ने बढ़ाया हाथ, पी एम और सी एम फण्ड में दिया डोनेशन! 8

इसके अलावा आमिर कुछ फिल्म वर्कर एसोसिएशन और एनजीओ को भी सहयोग कर रहे हैं। हालांकि उन्होंने आर्थिक रूप से कितने रुपये की मदद की है इसका अभी खुलासा नहीं हुआ है।  आमिर शुरू से ही सामाजिक कामों से जुड़े रहे हैं। वह ‘पानी फाउंडेशन’ के जरिए वो साल भर काम करते हैं। इस संस्था के जरिए वह महाराष्ट्र में किसानों की मदद करते है। वहीं आमिर खान के अलावा बॉलीवुड के कई सितारे कोरोना वायरस से मार झेल रहे लोगों की मदद कर रहे हैं।

कोरोना से लड़ने के लिए मिस्टर पर्फेक्टनिस्ट आमिर खान ने बढ़ाया हाथ, पी एम और सी एम फण्ड में दिया डोनेशन! 9

अब तक कई सितारों ने सरकार के खातों और लोगों को आर्थिक मदद देने का एलान किया है। इनके अलावा कपिल शर्मा, करीना कपूर, अनुष्का शर्मा, ऋतिक रोशन, अनुपम खेर, वरुण धवन, सारा अली खान, प्रियंका चोपड़ा, लता मंगेशकर और कटरीना कैफ सहित कई बड़े सितारे आर्थिक मदद का एलान कर चुके हैं। इनमें से कुछ सितारों ने गुप्तदान किया है।