लॉक डाउन के चलते दुबई में फंसे संजय दत्त की पत्नी और बच्चे, घर पर अकेले ऐसे कर रहे टाइम पास!

0
582

दोस्तों कोरोना महामारी के चलते पुरे देश में लॉकडाउन के कारण जहां बॉलीवुड सेलेब्स घरों में बंद अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं तो वहीं संजय दत्त अपने परिवार से बिछड़ गए हैं। संजय दत्त की पत्नी मान्यता और बच्चे दुबई में हैं और अभिनेता मुंबई में अपने घर पर अकेले हैं। इस बीच खबर मिली है कि बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त भी घर पर रामायण और महाभारत देख रहे हैं।

लॉक डाउन के चलते दुबई में फंसे संजय दत्त की पत्नी और बच्चे, घर पर अकेले ऐसे कर रहे टाइम पास! 5

लॉक डाउन के चलते दुबई में फंसे संजय दत्त की पत्नी और बच्चे, घर पर अकेले ऐसे कर रहे टाइम पास! 6

खबरों की माने तो संजय दत्त बड़े उत्साह के साथ घर पर रामायण और महाभारत धार्मिक सीरियल का आनंद ले रहे हैंइसके साथ ही कई रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि संजय दत्त नें नॉनवेज खाना भी बंद कर दिया है। संजय दत्त ने हाल ही में इंस्टाग्राम के जरिए फैंस के साथ अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसे उनके फैंस काफी शेयर कर रहे हैं।

लॉकडाउन के बीच रामायण और महाभारत जैसे प्रचलित सीरियल्स की वापस हो चुकी है। दर्शक बड़े उत्साह के साथ घर पर सीरियल का आनंद ले रहे हैं। वीडियो में संजय दत्त घर की छत पर वर्कआउट करते नजर आए. इसके अलावा उन्होंने लोगों से अपील की थी वे भी घर पर रहें और सुरक्षित रहें। वीडियो में संजय ने कहा था, खुद को फिट रखना बेहद जरूरी है, वह भी ऐसे समय में, इसलिए अच्छा खाएं, हेल्दी रहें और एक्सरसाइज करते रहें।

संजय दत्त ने इससे पहले भी एक वीडियो पोस्ट कर लोगों से घर में रहने की अपील की थी। उन्होंने वीडियो में कहा, “हमारा देश एक मुश्किल दौर से गुजर रहा है, बहुत ही मुश्किल दौर से, इसलिए हम सब को एक साथ मिलकर इसका सामना करना पड़ेगा और इस कोरोना वायरस को हमेशा के लिए हटाना पड़ेगा।”