कोरोना वॉरियर की मदद को सामने आये सोनू सूद , मेडिकल स्टाफ के लिए खोले अपने होटल के दरवाजे!

0
12

दोस्तों कोरोना महामारी से लड़ाई में सभी लोग अपने हाथ बढ़ाते नज़र आ रहे है जिससे जो बन रहा है वैसे लोगो की मदद करने को आगे आ रहे है। बॉलीवुड और साउथ की फिल्मो के जाने माने स्टार सोनू सूद ने घातक कोरोना वायरस से लड़ने में अपना योगदान दिया है। अभिनेता सोनू सूद ने हमारे रियल लाइफ हीरो की मदद करने फैसला क्या है।

कोरोना वॉरियर की मदद को सामने आये सोनू सूद , मेडिकल स्टाफ के लिए खोले अपने होटल के दरवाजे! 7

बता दे की अभिनेता सोनू ने मुंबई के अपने जुहू होटल में डॉक्टरों, नर्सों और पैरा मेडिकल स्टाफ सहित स्वास्थ्य कर्मियों के लिए उनके ठहरने की व्यवस्था की है। अभिनेता का मानना है कि हर किसी के लिए देश भर में चिकित्सा कर्मचारियों के लिए दृढ़ता से खड़ा होना महत्वपूर्ण है क्योंकि वे फ्रंटफुट पर कोरोना वायरस की लड़ाई लड़ रहे हैं और देश को बचाने के लिए बहादुरी से अपनी जान जोखिम में डाल रहे हैं।

कोरोना वॉरियर की मदद को सामने आये सोनू सूद , मेडिकल स्टाफ के लिए खोले अपने होटल के दरवाजे! 8

वहीं उन्होंने इसपर बात करते हुए कहा कि ‘जो लोग इस वक्त देश की मुश्किल घड़ी में कोरोना के खिलाफ जंग में डटे हुए हैं, उनके लिए थोड़ा बहुत कर पाना सम्मान की बात होगी। मैं इन रियल हीरोज के लिए अपने होटल के दरवाजे खोलने के लिए वास्तव में खुश हूं।’

कोरोना वॉरियर की मदद को सामने आये सोनू सूद , मेडिकल स्टाफ के लिए खोले अपने होटल के दरवाजे! 9

सभी की तरफ से मिल रहे समर्थन पर सोनू सूद ने माना कि एक समाज के तौर पर हम सामूहिक रूप से COVID-19 के खिलाफ इस लड़ाई को जीत सकते हैं। इसके अलावा, वह अपने सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से फैन्स को घर पर रहने और साथ ही साथ सामाजिक दूरी बनाए रखने का आग्रह करते हुए सकारात्मकता भी फैला रहे हैं।