जिस बंगले से बाहर किया खिलाड़ी कुमार को आज उसी बंगले के है मालिक, मेहनत के साथ किस्मत ने भी दिया पूरा साथ!

0
200

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के खिलाडी कहे जाने वाले अभिनेता अक्षय कुमार को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है क्योकि आज वे फिल्म जगत के सुपरस्टार है और बॉलिवुड फिल्म इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा कमाने वाले स्टार्स में से एक हैं। आज वह जिस मुकाम पर हैं इसके लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है साथ ही उनकी किस्मत ने भी उनका बखूबी साथ दिया है। आज आपको अक्षय कुमार के जीवन तीन ऐसी ऐसी घटनाओ के बारे में बता रहे हैं जिन्हें जानकर आपको भी उनका किस्मत कनेक्शन पर यकीन हो जायेगा।

जिस बंगले से बाहर किया खिलाड़ी कुमार को आज उसी बंगले के है मालिक, मेहनत के साथ किस्मत ने भी दिया पूरा साथ! 11

बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार को को आज मिस्टर बॉक्स ऑफिस भी बुलाया जाता है। वह आज जिस जगह हैं उसका क्रेडिट मेहनत को देते हैं। उनके पास आज सबकुछ है। बेहतरीन करियर, खूबसूरत बीवी और प्यारे बच्चे। मगर करियर की शुरुआत में अक्षय कुमार ने काफी संघर्ष किया है। रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय ने वेटर, शेफ से लेकर मार्शल आर्ट ट्रेनर तक का काम किया है। बॉलिवुड में उनका कोई गॉड फादर नहीं था तो यहां जगह बनाने में भी उन्हें संघर्ष करना पड़ा।

जिस बंगले से बाहर किया खिलाड़ी कुमार को आज उसी बंगले के है मालिक, मेहनत के साथ किस्मत ने भी दिया पूरा साथ! 12

आपको बता दे की अपने करियर के शुरुआती दिनों में अक्षय कुमार को एक फोटोशूट करवाना था। खबरों की मानें तो अक्षय के पास फटॉग्रफर को देने के लिए पैसे नहीं थे। इस पर अक्की ने कहा कि वह असिस्टेंट के तौर पर काम कर लेंगे और उनकी सैलरी को वह फोटोशूट का अमाउंट समझ लें। शूट के लिए दोनों मुंबई में जुहू के एक पुराने बंगले पर गए।बंगले के चौकीदार ने उन्हें अंदर शूट करने की परमिशन नहीं दी। लेकिन उनकी किस्मत ने ऐसी करवट ली की जिस बंगले में उनको घुसने नहीं दिया था आज वे उस शानदार बंगले के मालिक है। अक्षय सफल हुए और वह प्रॉपर्टी खरीद ली। अब वहीं अक्षय कुमार का शानदार बंगला है।

जिस बंगले से बाहर किया खिलाड़ी कुमार को आज उसी बंगले के है मालिक, मेहनत के साथ किस्मत ने भी दिया पूरा साथ! 13 जिस बंगले से बाहर किया खिलाड़ी कुमार को आज उसी बंगले के है मालिक, मेहनत के साथ किस्मत ने भी दिया पूरा साथ! 14

ऐसे ही एक और घटना है जिसका जिक्र अक्षय एक चैट शो में कर चुके हैं। संघर्ष के दिनों में अक्षय राजेश खन्ना से काम मांगने पहुंचे थे। उस वक्त राजेश के पास उनके लायक काम नहीं थी। अक्की को खाली हाथ लौटना पड़ा। अक्षय सफल हो गए और राजेश खन्ना की बेटी आज उनकी पत्नी है। अक्षय बताते हैं कि उन्होंने सपने में भी ऐसा नहीं सोचा था।

जिस बंगले से बाहर किया खिलाड़ी कुमार को आज उसी बंगले के है मालिक, मेहनत के साथ किस्मत ने भी दिया पूरा साथ! 15

अक्षय कुमार ने अपने बचपन की एक घटना भी बताई थी। एक बार उनके पिता जी उन्हें गुस्से में डांट रहे थे। उन्होंने किसी शरारत से गुस्सा होकर अक्षय से कहा कि पता नहीं बड़ा होकर क्या करेगा। अक्षय ने बिना सोचे बोल दिया, हीरो बनूंगा। उनकी बचपन की कही हुई बात भी आज सच साबित हो चुकी है आज वे फिल्मो में सुपरस्टार है और अपने सोशल वर्क ने उनको लोगो का हीरो बना दिया है, अक्षय कुमार आये दिन कई तरीको से मदद के लिए सामने आ चुके है।