सिलबट्टे पर चटनी पीसती हुए रतन राजपूत ने दिया ट्रोलर्स को जवाब, बोली- ‘कुत्ते की दूम हमेशा टेढ़ी ही रहती है’!

0
282

कोरोना के कारण लॉकडाउन में जहां बहुत से टीवी सितारे घरो में समय बिता रहे है लेकिन टीवी जगत की अभिनेत्री  रतन राजपूत को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। रतन राजपूत लॉकडाउन के कारण एक गांव में फंस गई हैं और वहां सुविधाओं के अभाव के चलते उनको काफी परेशानियो का सामना करना पढ़ रहा हैं। लेकिन ऐसी स्थिति में भी वह लोगों को कोरोनावायरस के प्रति जागरुक कर रही हैं। साथ ही वह लोगों को यह भी बता रही हैं कि कैसे किसी भी विपरीत माहौल को अपने अनुसार ढाला जा सकता है।

सिलबट्टे पर चटनी पीसती हुए रतन राजपूत ने दिया ट्रोलर्स को जवाब, बोली- 'कुत्ते की दूम हमेशा टेढ़ी ही रहती है'! 3

लेकिन लगता है कि रतन राजपूत का यह अंदाज भी कुछ लोगों को पसंद नहीं आया है और उनकी आलोचना करने में लगे हैं। ऐसे लोगों के लिए रतन राजपूत ने सिलबट्टे पर चटनी पीसते-पीसते ऐसी बात कह दी है, जिसको उनके आलोचक कभी भूल नहीं पाएंगे।

View this post on Instagram

ये video उन so called “smart wights” जैसे लोगों के लिए जो बस दूसरों को discourage करने के अलावा और कुछ भी नही करते..इस समय भी अपना योगदान देने की बजाय बस लोगों को हताश करने में अपना समय निकाल रहे हैं। कृपया🙏 अपनी बुद्धि का नेक इस्तेमाल करें। . . P.S.- परिस्थिति को देखते हुए ..जागरूकता फैलायें। जय भारत🇮🇳🙏 सख़्त भाषा के लिए ख़ेद है। . . #spreadawareness #investyourtime #respectyourtime #inspirepeople #hope #indiaistogethertofightagainstcorona #jaibharat #रामभरोसे✨😇

A post shared by Ratan Raajputh (@ratanraajputh) on

रतन राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर लिखा, ‘ये वीडियो उन लोगों के लिए है जो बस दूसरों को डिस्करेज करने के अलावा और कुछ भी नही करते। इस समय भी अपना योगदान देने की बजाय बस लोगों को हताश करने में अपना समय निकाल रहे हैं। कृपया अपनी बुद्धि का नेक इस्तेमाल करें।’ इस वीडियो में रतन राजपूत ने जो बात कही है, वह वाकई गौर करने लायक है। क्या कहा है उन्होंने, यह आप यहां शेयर की जा रही उनकी पोस्ट में सुन सकते हैं।

बता दे की एक प्रॉजेक्ट के सिलसिले में रतन राजपूत किसी गांव गई थीं और तभी लॉकडाउन की घोषणा हो गई और वह वहीं फंस गईं। ऐसे में उनके पास रहने से लेकर खाने-पीने तक के लिए कुछ नहीं था। उन्होंने कैसे-कैसे जुगाड़ किए हैं और किस तरह रोजाना की मुश्किलों का सामना कर रही है, इस बात की जानकारी उन्होंने वीडियो शेयर कर दी है।

शेयर क‍िए गए अपने वीड‍ियो में रतन ने कहा है क‍ि एक अंकल ने हमें अपने घर में जगह दी है और यहां हम सेल्‍फ आइसोलेशन में द‍िन काट रहे हैं। मैं यहां मास्‍क पहनकर घूम रही हूं और शुक्र है क‍ि क‍िसी ने मुझे नहीं पहचाना क‍ि मैं एक टीवी एक्‍ट्रेस हूं। लोग सोच रहे हैं क‍ि शहरों से दूर वे यहां सुरक्ष‍ित हैं और अपनी सादी जिंदगी जी रहे हैं। मैं इस जगह का खुलासा नहीं करना चाहती हूं। बस इतना अंदाजा दे सकती हूं क‍ि मेरा घर यहां से 4-5 घंटे की दूरी पर ही है।

अपने शेयर क‍िए वीड‍ियोज में रतन राजपूत ने खुलासा क‍िया है क‍ि इस दौरान वह अपना सारा काम खुद कर रही हैं। गैस स‍िलेंडर का जुगाड़ करने से लेकर खाने बनाने तक – वह सब खुद देख रही हैं। इसके साथ ही वह कव‍िताएं भी लिख रही हैं। रतन राजपूत ने अपना कपड़े धोते हुए वीडियो भी शेयर किया और लॉकडाउन पर उंगली उठाने वालों को भी लपेटे में लिया।

View this post on Instagram

ख़ुद तो मरेंगे सनम,तुमको भी ले डूबेंगे🤬🤬🤬🤬🤬👊 उन पढ़े-लिखे महान ,महा गंवार महापुरुषों को समर्पित जो अभी भी विश्व की इस विषम परिस्थिति को गंभीरता से नहीं ले रहे। . . P.S.- अभी बहादुरी बाहर निकलने में नहीं,घर पर बैठने में है।🙏 . . #literatefools #beresponsibleforyouractions #bearesponsiblecitizen #bearesponsiblehuman #stayhomestaysafe #stopcovid19 #breakthechain #followgovernmentguidlines #रामभरोसे✨😇

A post shared by Ratan Raajputh (@ratanraajputh) on

रतन एक आम लड़की और महिला की तरह हर काम बड़ी ही तसल्ली और सुकून से करती नजर आ रही हैं। इतनी कठिनाइयों और अभावों के बीच वह सभी काम खुद ही आसानी से कर रही हैं और बाकी लोगों को भी सीख दे रही हैं।बता दें क‍ि रतन संतोष मां और अगले जनम मोहे ब‍िट‍िया ही कीजो जैसे टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं।