तलाक के बाद मलाइका अरोड़ा ने Alimony के लिए रखी थी इतने करोड़ की मांग, फिर अरबाज़ खान ने किया था ऐसा!

0
142

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा ने करीबन 19 साल साथ रहने के बाद तलाक ले लिया था। जिसके बाद ये कपल सुर्खियों में आ गया। बांद्रा की फैमिली कोर्ट ने भी उनकी तलाक की अर्जी पर अपनी मुहर लगा दी थी। हालांकि ये तलाक लेना अरबाज को काफी महंगा पड़ा था क्योंकि मलाइका ने एक बड़ी रकम एलिमोनी के तौर पर मांगी थी। एक्ट्रेस ने कहा था कि इस तलाक के बदले में उन्हें 10 करोड़ रुपए चाहिए।

तलाक के बाद मलाइका अरोड़ा ने Alimony के लिए रखी थी इतने करोड़ की मांग, फिर अरबाज़ खान ने किया था ऐसा! 9

खबरों की माने तो मलाइका इससे कम रकम लेने को तैयार नहीं थी इसलिए अरबाज़ ने उन्हें दिल खोलकर 10 करोड़ की जगह  15 करोड़ रुपए दे दिए, और दोनों ने खुशी से तलाक ले लिया। हाल ही में करीना कपूर के एक चैट शो में मलाइका ने कुछ निजी बातों का खुलासा करते हुए बताया था तलाक के बारे में दोबारा सोचने के लिए उनके परिवार की तरफ से कितना दबाव था। सभी यही कहना चाह रहे थे कि ऐसा मत करो।

तलाक के बाद मलाइका अरोड़ा ने Alimony के लिए रखी थी इतने करोड़ की मांग, फिर अरबाज़ खान ने किया था ऐसा! 10

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में एक चेट शो में बताया अपने तलाक लेने की पूरी वजह। मलाइका अरोड़ा हाल ही में करीना कपूर के रेडियो शो में पहुंची थीं, जहां उन्होंने अरबाज खान से तलाक लेने से एक रात पहले क्या हुआ था इस संबंध में खुलकर बातें की। मलाइका अरोड़ा इस बात का खुलासा किया कि उनकी फैमिली यह रिक्वेस्ट कर रही थी कि इस बारे में दोबारा सोचो।

तलाक के बाद मलाइका अरोड़ा ने Alimony के लिए रखी थी इतने करोड़ की मांग, फिर अरबाज़ खान ने किया था ऐसा! 11

वही इससे पहले अरबाज ने भी एक इंटरव्यू में अपने तलाक के बारे में बात करते हुए कहा था कि ‘तलाक लेना जरूरी था।क्योंकी उस वक्त इसके आलावा कोई और चारा नहीं था। हमारा रिश्ता ऐसे प्वाइंट पर आ गया था जहां सिर्फ एक ही रास्ता बचता था। सबसे बड़ी बात थी कि उस वक्त जो भी हो रहा था उसमें उनका बेटा भी शामिल था।

तलाक के बाद मलाइका अरोड़ा ने Alimony के लिए रखी थी इतने करोड़ की मांग, फिर अरबाज़ खान ने किया था ऐसा! 12

अरबाज ने कहा कि जिस वक्त ये सब बातें चल रही थीं उनका बेटा सिर्फ 12 साल का था। उसकी कस्टडी भी मलाइका के पास ही है लेकिन इसके लिए लड़ना भी नहीं चाहते. क्योंकि वे जानते हैं कि एक मां अपने बच्चों को अच्छे तरीके से संभाल सकती है। बालिग होने के बाद वो खुद इस बात का फैसला लें कि उन्हें किसके साथ रहना है।बता दें, तलाक के बाद ये दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं। अरबाज खान इटालियन मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं। वहीं मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की शादी की खबरें आ रही है।