जब कैमरे पर सैफ को अमृता सिंह से मांगनी पड़ी थी माफी, जानिए क्या थी वो वजह!

0
245

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म के जाने माने अभिनेता सैफ अली खान की जिंदगी और लव स्टोरी किसी फिल्म से कम नहीं रही। अमृता सिंह के साथ उनके अफेयर और गुपचुप शादी ने ना सिर्फ उनके फैंस को हैरान कर दिया था बल्कि खुद पटौदी खानदान भी बेटे सैफ के अमृता से शादी के फैसले से चौंक गया था। सैफ अली खान और अमृता सिंह ने साल 1991 में शादी की थी। अमृता उम्र में सैफ से 12 साल बड़ी थीं लेकिन सैफ को इसकी परवाह नहीं थी क्योंकि वो उनके प्यार में दीवाने हो गए थे। लेकिन आज भी दोनों की पर्सनल लाइफ के किस्से सामने आते रहते हैं। ऐसा ही एक पुराना किस्सा फिर सामने आया है। ये तब की बात है जब सैफ ने अमृता से अपनी एक गलती के लिए माफी मांगी थी।

जब कैमरे पर सैफ को अमृता सिंह से मांगनी पड़ी थी माफी, जानिए क्या थी वो वजह! 9

ये वो वक्त था जब सैफ और अमृता पति पत्नी थे। एक बार सैफ नाइट क्लब गए थे। यहां सैफ ने दो महिला प्रशंसकों के साथ डांस भी किया। लेकिन इस बात से नाराज उन दोनों लड़कियों में से एक के ब्वॉयफ्रेंड की सैफ से बहस हो गई और उस लड़की के ब्वॉयफ्रेंड ने सैफ को एक मुक्का मार दिया। हालांकि सैफ ने इस बात को आगे नहीं बढ़ने दिया, ताकि मामला मीडिया तक ना पहुंचे। साथ ही बाद में सैफ को अपनी गलती का अहसास हुआ और उन्होंने कैमरे के सामने अमृता सिंह से इस बात की माफी मांगी और कहा कि वे कोशिश करेंगे कि इस तरह की चीजें अब आगे ना हों।

जब कैमरे पर सैफ को अमृता सिंह से मांगनी पड़ी थी माफी, जानिए क्या थी वो वजह! 10

बता दें अमृता सिंह से सैफ की मुलाकात तब हुई थी जब सैफ 21 साल के थे और अमृता 33 की।अमृता, सैफ से उम्र में काफी बड़ी थीं और उस वक्त ये बहुत बड़ी बात थी। लेकिन उस वक्त दोनों एक-दूसरे के प्यार में पागल थे। पहली मुलाकात में ही सैफ और अमृता एक दूसरे के दीवाने हो गए और एक दूजे के साथ रहने का फैसला कर लिया। अक्टूबर 1991 में सैफ और अमृता की धूमधाम से शादी हुई और अमृता छोटे नवाब की बेगम बन गईं थी। लेकिन इस जोड़ी ने अपने 13 साल की शादी को तोड़ दिया और साल 2004 में तलाक ले लिया।

जब कैमरे पर सैफ को अमृता सिंह से मांगनी पड़ी थी माफी, जानिए क्या थी वो वजह! 11

इसके बाद सैफ ने 2012 में करीना कपूर से शादी कर ली। साल 2012 में करीना ने अपने से 10 साल बड़े और दो बच्चों के पिता सैफ से पहले कोर्ट मैरिज की फिर रिसेप्शन पार्टी दी थी। करीना से शादी के बाद भी सैफ अपने पहली पत्नी से हुए बच्चों का ध्यान रखते है। बता दे की सैफ अली खान आखिरी बार फिल्म ‘जवानी जानेमन’ में नजर आए थे। वहीं, करीना कपूर  की बात करें तो उनकी फिल्म अंग्रेजी मीडियम आज रिलीज हो चुकी है।

जब कैमरे पर सैफ को अमृता सिंह से मांगनी पड़ी थी माफी, जानिए क्या थी वो वजह! 12

फिल्म ‘टशन’ के दौरान करीना की मुलाकात सैफ से हुई। यहीं से दोनों की नजदीकियां बढ़ गई थीं। शूटिंग से वक्त निकालकर दोनों साथ में घूमने जाते थे। इनके अफेयर की खबरें उड़ने लगी थीं लेकिन दोनों में से किसी ने भी इसे स्वीकार नहीं किया था। वर्क फ्रंट की बात करें तो सैफ अली खान आखिरी बार फिल्म ‘जवानी जानेमन’ में नजर आए थे। वहीं, करीना कपूर  की बात करें तो उनकी फिल्म अंग्रेजी मीडियम आज रिलीज हो चुकी है।