54 की उम्र में शेखर सुमन ने किया गजब बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन,शाहरुख और ऋतिक ने भी की तारीफ!

0
166

दोस्तों बॉलीवुड इंडस्ट्री में अभिनेताओं को बॉडी बनाते हुए सुना गया है लेकिन 54 साल की उम्र में एक्टर और होस्ट शेखर सुमन अपनी फिटनेस पर ध्यान दे रहे हैं। उन्होंने खुद का ट्रांसफॉर्मेशन किया है और 6 पैक एब्स बनाएं हैं। जिम में बाइसेप्स बनाते उनकी फोटो सोशल साइट पर वायरल हो रही है।

54 की उम्र में शेखर सुमन ने किया गजब बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन,शाहरुख और ऋतिक ने भी की तारीफ! 11

आप की जानकारी के लिए बता दे की शेखर सुमन जो कि 54 वर्ष के हो चुके हैं शेखर सुमन का जन्म 7 दिसंबर 1962 को पटना में हुआ था शेखर सुमन की पत्नी का नाम अलका समान है जो कि सन 1983 में इन दोनों ने शादी की थी शेखर सुमन ने अनेकों में काम किया है और अनेक फिल्मों को डायरेक्ट किया है इसके अलावा कई टीवी शो में काम भी करता है।

54 की उम्र में शेखर सुमन ने किया गजब बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन,शाहरुख और ऋतिक ने भी की तारीफ! 12

शेखर सुमन ने अपनी बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन जर्नी को लेकर एक इंटरव्यू में बात की। उन्होंने बताया कि कई दिनों तक सोचने के बाद एक दिन उन्होंने अचानक फिटनेस पर ध्यान देने का फैसला किया। शेखर ने बताया कि उन्हें एक म्यूजिक एल्बम में काम करने का मौका मिला, जिसमें उनके साथ ब्रूना अब्दुल्ला थीं। दोनों की उम्र में आधे का अंतर था तो इसलिए शेखर को ब्रूना से मैच करने की जरूरत महसूस हुई।

54 की उम्र में शेखर सुमन ने किया गजब बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन,शाहरुख और ऋतिक ने भी की तारीफ! 13

शेखर सुमन ने कहा – ‘एक दिन मैं बस उठ गया और मैंने कहा कि मुझे अपने सिक्स पैक एब्स, ट्राइसेप्स , बाइसेप्स चाहिए और मैंने वर्कआउट करना शुरू किया। मैं देखना चाहता था कि क्या मैं फिटनेस बना सकता हूं और इसे बनाए रख सकता हूं ‘। मुझे चैलेंज लेना पसंद है। मैंने ये शुरू किया और फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। मैं पूरी ताकत से वर्कआउट कर रहा था। मैंने स्ट्रिक्ट डाइट फॉलो की। मैंने उस जिम में जाना शुरू किया जहां सैफ अली खान और अजय देवगन जाया करते थे।

54 की उम्र में शेखर सुमन ने किया गजब बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन,शाहरुख और ऋतिक ने भी की तारीफ! 14

शेखर सुमन इंडियन फिल्म एक्टर के अलावा एंकरिंग का काम भी करते हैं और एक प्रोड्यूसर और डायरेक्टर इसके अलावा एक सक्सेसफुल सिंगर भी है। जो कि आप सभी को पता ही होगा शेखर सुमन में बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक फिल्म में दिए और इस डायरेक्टर के द्वारा दी गई फिल्म में बहुत ही शानदार थी। सीरियल ‘देख भाई देख’ में ‘चाचू’ का किरदार निभाकर शेखर सुमन ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था।

54 की उम्र में शेखर सुमन ने किया गजब बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन,शाहरुख और ऋतिक ने भी की तारीफ! 15

शेखर सुमन एक सक्सेसफुल अभिनेता भी थे और लीड रोल में काम कर चुके हैं बहुत ही सुपर डुपर फिल्में दे चुके हैं । इस अभिनेता ने आज के सुपर स्टारों को भी फेल कर दिया अपनी बॉडी के आगे अपनी बॉडी फिट रखने में कामयाब रहे और इस उम्र में भी एक शानदार बॉडी बनाई   शेखर का ये बदला हुआ अवतार किसी फ़िल्म के लिए है या फिर अपनी उम्र के लोगों को टक्कर देने के लिए ये कहना थोड़ा मुश्किल है. ख़ैर इसकी वजह चाहे, जो भी हो पर हमें तो आपका ये नया और बदला रूप काफ़ी पसंद आया।