लॉकडाउन के चलते टीवी पर छाए सलमान खान, ऐसे कर रहे छोटे पर पर्दे पर राज़!

0
7

दोस्तों देश में कोरोना महामारी के कारण लॉकडाउन की स्थिति में टीवी चैनलों पर नए शो का आगे का प्रसारण पूरी तरह रुक गया है क्योंकि शूटिंग और प्रोडक्शन का काम रुक गया है। इस तरह के समय में, टेलीविजन चैनल के पास दर्शकों के लिए कंटेंट की कमी हो गई है और ऐसे में दर्शकों को जोड़े रखने के लिए वह सलमान खान की फिल्मों को फिर से दिखा रहे हैं।

लॉकडाउन के चलते टीवी पर छाए सलमान खान, ऐसे कर रहे छोटे पर पर्दे पर राज़! 7

देशभर के चैनल सलमान की फिल्मों को फिर से दिखा रहे हैं क्योंकि मनोरंजन की दुनिया में यह सुपरस्टार एक घरेलू नाम है। देशव्यापी लॉकडाउन के बीच टीआरपी अपने चरम पर है। निस्संदेह, सलमान खान विशाल फैनबेस के साथ देश के लोकप्रिय सुपरस्टार में से एक हैं।

लॉकडाउन के चलते टीवी पर छाए सलमान खान, ऐसे कर रहे छोटे पर पर्दे पर राज़! 8

आपको बता दे की अभिनेता सलमान की अपनी फैन फॉलोइंग है और उनकी फिल्में रिलीज होने पर बॉक्स ऑफिस पर फतह हासिल करने में सफल रहती हैं। होम क्वरेंटाइन के वक्त में, उनके सभी प्रशंसक उन्हें टेलीविजन पर देखकर निश्चित रूप से बेहद खुश हैं।

लॉकडाउन के चलते टीवी पर छाए सलमान खान, ऐसे कर रहे छोटे पर पर्दे पर राज़! 9

साथ ही ही सलमान ने लोकप्रिय रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ को एक ऐसे स्तर पर पहुंचा दिया है जो अकल्पनीय है। उनका व्यक्तित्व और उनके सुपरस्टारडम के साथ हर बार टीआरपी में उछाल देखा गया है। नजीतन, रियलिटी शो बिग बॉस को भी फिर से टेलीकास्ट किया जा रहा है।