बॉलीवुड क्वीन ने बहन रंगोली के साथ बनाये टेस्टी कपकेक्स, मनाली में फॅमिली के साथ ऐसे बिता रही टाइम!

0
11

दोस्तों कोरोना वायरस को नियंत्रित करने के लिए आज हमारे पीएम मोदी ने इस लाॅकडाउन को 3 मई तक बढ़ा दिया है। ऐसे में लोगो के साथ ही सितारों को कुछ और दिन अपने परिवार के साथ  घरो में समय बिताना पड़ेगा, इससे पहले के लॉक डाउन में भी सितारे अपने घरो में बंद हो कर परिवार के साथ समय बिता रहे है। इस समय बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत भी परिवार के साथ अपने होमटाउन मनाली में समय बिता रही हैं। पिछले कुछ दिनों से कंगना की कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं।

बॉलीवुड क्वीन ने बहन रंगोली के साथ बनाये टेस्टी कपकेक्स, मनाली में फॅमिली के साथ ऐसे बिता रही टाइम! 9

बॉलीवुड क्वीन ने बहन रंगोली के साथ बनाये टेस्टी कपकेक्स, मनाली में फॅमिली के साथ ऐसे बिता रही टाइम! 10

हाल ही में कंगना की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में कंगना गार्डन में बैठकर फैमिली के साथ कार्ड्स खेलती हुई दिख रही हैं। इसके साथ ही बैकग्राउंड में हिमाचल के सुंदर पहाड़ और वादियां भी दिखाई दे रही हैं। इसके अलावा कंगना की कुछ और तस्वीरें भी सामने आईं हैं। एक में कंगना कपकेक्स का बैटर तैयार करते हुए नजर आ ही हैं और दूसरी तस्वीर में कपकेक्स दिखाई दे रहे हैं। इन तस्वीरों को रंगोली ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

बॉलीवुड क्वीन ने बहन रंगोली के साथ बनाये टेस्टी कपकेक्स, मनाली में फॅमिली के साथ ऐसे बिता रही टाइम! 11 बॉलीवुड क्वीन ने बहन रंगोली के साथ बनाये टेस्टी कपकेक्स, मनाली में फॅमिली के साथ ऐसे बिता रही टाइम! 12

तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-‘टाउन में नया बेकर आया है, वह कुछ दिनों से मुझसे बेकिंग सीख रही हैं और आज हमने ये बनाया। कंगना ने बहुत ही सॉफ्ट और स्‍वादिष्‍ट कपकेक्स बनाए हैं। इसमें हमने मक्खन और घर पर बनी चीज का इस्तेमाल किया है।’ फैंस कंगना की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।