सारा अली खान ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर, लिखा- हमारे दिल, दिमाग लॉकडाउन में नहीं!

0
560

दौरान महामारी को नियंत्रण करने के लिए लॉकडाउन पी एम नरेंद्र मोदी ने 3 मई तक बढ़ा दिया है। ऐसे में अब लोगों को 19 दिनों तक और अपने अपने घरों पर ही रहना पडे़गा। लॉकडाउन का असर आम लोगों के साथ साथ सितारों पर भी  देखने को मिल रहा है। ऐसे में सितारे अपने घर से ही फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर कर रहे हैं।

सारा अली खान ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर, लिखा- हमारे दिल, दिमाग लॉकडाउन में नहीं! 3

अभिनेत्री सारा अली खान लॉक डाउन में अपने घर में कैद है। लेकिन इस लॉकडाउन के समय में अभिनेत्री सारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गईं हैं और लगातार वीडियो और तस्वीरें शेयर कर रही हैं। सारा आज भी एक ब्लैक एंड वाइट तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और तेज़ी से वायरल हो रही है।

 

View this post on Instagram

 

Our hearts, minds and souls aren’t in lockdown 💭🕊🗝🆓 #stayhome #staystrong #staypositive #staysafe

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

आपको बता दे की अभिनेत्री सारा अली खान ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, “हमारे दिल, दिमाग और रूह लॉकडाउन में नहीं हैं। घर पर रहें। मज़बूत रहें। पॉज़िटिव रहें। सुरक्षित रहें।” बता दें कि सारा इस महामारी से लड़ने के लिए पीएम केयर्स फंड में मदद का एलान भी कर चुकी हैं। बता दे की सारा आखरी बार फिल्म ‘लव आज कल’ में नज़र आईं थीं, हालांकि उनकी फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन नज़र आए थे।