जब भीड़ में लड़के ने दिव्यांका त्रिपाठी से की गलत हरकत , तो अभिनेत्री ने जड़ा दिय था ज़ोरदार थप्पड़!

0
791

दोस्तों टीवी जगत की एक्‍ट्रेस दिव्‍यांका त्रिपाठी अपने सौम्‍य व्‍यवहार और के लिए जानी जाती हैं टीवी शो में भी वे एक संस्कारी बहु के किरदार ने नज़र आयी है। लेकिन हाल ही में दिव्‍यांका ने अपना एक किस्‍सा शेयर किया है, जिसमें उन्‍होंने बताया कि कैसे एक वक्‍त पर उन्‍होंने एक लड़के द्वारा छेड़खानी करने पर भीड़ में जोरदार तमाचा मारा था।

जब भीड़ में लड़के ने दिव्यांका त्रिपाठी से की गलत हरकत , तो अभिनेत्री ने जड़ा दिय था ज़ोरदार थप्पड़! 5

बता दे की अभिनेत्री दिव्‍यांका त्रिपाठी भोपाल की रहने वाली हैं और ये किस्‍सा भी उन्‍होंने उसी वक्‍त का शेयर किया है। दिव्‍यांका त्रिपाठी से एक लाइव चैट इंटरव्‍यू में पूछा गया कि क्‍या उन्‍होंने जिंदगी में क‍िसी को थप्‍पड़ मारा है। ये सवाल सुनकर वह पहले रुक गईं और फिर अचानक दिव्‍यांका को याद आया कि उन्‍होंने एक लड़के को थप्‍पड़ मारा है। दिव्‍यांका ने कहा, ‘एक लड़के की पिटाई की थी मैंने। थिएटर में छेड़ा था उसने मुझे। वो ब्‍लैक वाले जमाने होते थे, जब बहुत भीड़ होती थी.. हम लोग भीड़ में घुसकर टिकट खरीदा करते थे। वैसा ही कुछ था।

जब भीड़ में लड़के ने दिव्यांका त्रिपाठी से की गलत हरकत , तो अभिनेत्री ने जड़ा दिय था ज़ोरदार थप्पड़! 6

उस फिल्‍म के लिए लाइन में खड़ी थी और तब किसी ने मुझे पीछे से छेड़ा। तभी मैंने उसका हाथ पकड़ा तो उसने मुझे भीड़ में खींचा। मैं भीड़ में उसके साथ बाहर निकलती हुए चली गई। बाहर आकर मैंने उसकी शक्‍ल देखी और खींच कर एक थप्‍पड़ उसे मारा। उसके बाद तो आप जानते ही हैं कि हमारे भारतीय लोग, जब देखा कि लड़की को किसी ने छेड़ा है तो लोगों ने खूब पिटाई की। वहां पुलिस भी आ गई और फिर उसे पीटते हुए लेकर गए।’