टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना की बहन एक्ट्रेस सिमरन खन्ना ने अपने पति से लिया तलाक, पति को मिली बेटे की कस्टडी!

0
1174

दोस्तों टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में ‘गायू’ का किरदार निभाने वाली ऐक्ट्रेस सिमरन खन्ना ने कन्फर्म कर दिया है कि उनका अपने पति से तलाक हो चुका है। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी बताया कि उनके बेटे की कस्टडी एक्स-हसबैंड को मिली है। लंबे समय से सिमरन और उनके पति के बीच अलगाव की खबरें आ रही थीं, जिसके बाद अब अभिनेत्री ने ये कम्फर्म किया है। सिमरन और भरत का तलाक कब हुआ है।

टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना की बहन एक्ट्रेस सिमरन खन्ना ने अपने पति से लिया तलाक, पति को मिली बेटे की कस्टडी! 7

वैसे तो तलाक जैसी चीज के बाद कभी प्यार में रहे दो शख्स के बीच कड़वाहट घुल जाती है, लेकिन डिवॉर्स के बाद सिमरन ने एक ऐसी बात कही जो दूसरों के लिए सीख हो सकती है।सूत्रों के अनुसार, सिमरन खन्ना ने अपने तलाक की बातों के कम्फर्म करते हुए की और कहा कि उन दोनों के बीच किसी तरह की कड़वाहट नहीं है और तलाक के बाद भी पति के साथ उनके रिश्ते काफी नॉर्मल हैं। सिमरन और भरत का एक बेटा है विनीत और उसकी कस्टडी भरत के पास है।सिमरन ने अपने लॉन्गटर्म बॉयफ्रेंड भरत दुदानी से शादी की थी।

टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना की बहन एक्ट्रेस सिमरन खन्ना ने अपने पति से लिया तलाक, पति को मिली बेटे की कस्टडी! 8 टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना की बहन एक्ट्रेस सिमरन खन्ना ने अपने पति से लिया तलाक, पति को मिली बेटे की कस्टडी! 9

टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में गायत्री गोयनका उर्फ गायू का किरदार निभाया था। इस किरदार में लोगों ने उन्हें काफी पसंद किया था। इस शो के अवाला सिमरन ने ‘परमावतार श्रीकृष्ण’, ‘उड़ान सपनों की’ और ‘कृष्णाबेन खाकरा वाला’ जैसे शोज का हिस्सा रही हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सिमरन अभिनेत्री चाहत खन्ना की बहन हैं। चाहत खन्ना इन दिनों मीका सिंह के साथ करीबियों के कारण चर्चा में हैं। अब उन्होंने कहा है कि दोनों एक साथ एक म्यूजिक वीडियो में काम कर रहे हैं।