लॉकडाउन की वजह से सलमान खान, जया बच्चन, जैकी श्रॉफ सहित ये सितारे परिवार से दूर, लॉकडाउन 2.0 से टूटी वापसी की उम्मीद!

0
21

दोस्तों कोरोना महामारी के कारन देश में 21 दिन का लॉकडाउन 14 अप्रैल तक किया गया था। लेकिन बढ़ती महामारी को नियंत्रित करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लॉकडाउन 2.0 का ऐलान कर दिया, जो 15 अप्रैल से 3 मई तक चलेगा। इस लॉक डाउन कई सितारे जहा है वही फस गए है, ऐसे में बॉलीवुड के उन सेलिब्रिटीज की घर वापसी की उम्मीदें एक बार फिर टूट गई हैं, इनमें जया बच्चन, सलमान खान, मनोज बाजपेयी, संजय दत्त, मौनी रॉय अर्जुन रामपाल जैसे सितारे शामिल हैं।

सलमान खान 

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान पनवेल स्थित अपने फार्महाउस फंसे हैं। वे बहन अर्पिता, बहनोई आयुष शर्मा और भांजे आहिल के साथ वहां गए थे। इसी बीच लॉकडाउन की घोषणा हो गई और वापस नहीं आ सके। एक वीडियो शेयर कर सलमान ने खुद बताया था कि वे वहां फंस गए हैं और उन्हें अपने घरवालों की याद सता रही है।

संजय दत्त 

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त अपने घर (बांद्रा एंपीरियल) में अकेले हैं और ‘रामायण’ और ‘महाभारत’ जैसे शो देखकर समय बिता रहे हैं। यहां तक कि उन्होंने नॉनवेज और ड्रिंक तक छोड़ रखा है। देश में लॉकडाउन संजय की पत्नी मान्यता और बच्चे दुबई में फंस गए हैं। वे वहां वैकेशन मनाने गए थे। लेकिन लॉकडाउन के चलते वापस नहीं आ सके।

मनोज बाजपेयी

 

दूसरे सितारों की तरह ही अभिनेता मनोज बाजपेयी भी अपने घर से दूर देहरादून में फसे हुए है, खबरों के मुताबिक मुताबिक, उनके दोस्त और अभिनेता मनोज बाजपेयी देहरादून में फंसे हैं। वे वहां एक शूट के लिए गए थे। लेकिन लॉकडाउन के चलते वापस नहीं आ सके।

जैकी श्रॉफ 

लॉकडाउन की वजह से सलमान खान, जया बच्चन, जैकी श्रॉफ सहित ये सितारे परिवार से दूर, लॉकडाउन 2.0 से टूटी वापसी की उम्मीद! 11

जैकी श्रॉफ खंडाला में अपने फार्महाउस में फंसे हैं। जैकी की पत्नी आयशा के अनुसार जैकी वहां प्री-मानसून काम निपटाने और कुछ पेड़-पौधे लगाने गए थे। लेकिन लॉकडाउन के चलते वापस नहीं आ सके। हालांकि, उनके साथ उनका स्टाफ है। आयशा के मुताबिक, जैकी फोन कॉल और वीडियो कॉल के जरिए परिवार के संपर्क में हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वे कह रहे थे, “यह हमारा कर्तव्य है कि लॉकडाउन के नियम-कायदे मानें। अपने बच्चों के लिए, अपने परिवार के लिए घर में रहें। मुझे उम्मीद है कि आप सब घर में रह रहे होंगे।”

जया बच्चन

लॉकडाउन की वजह से सलमान खान, जया बच्चन, जैकी श्रॉफ सहित ये सितारे परिवार से दूर, लॉकडाउन 2.0 से टूटी वापसी की उम्मीद! 12

बॉलीवुड के महानायक अभिनेता अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन अभिनेत्री होने के साथ-साथ राज्यसभा सांसद भी हैं। जब पहला लॉकडाउन घोषित हुआ, तब वे संसद की कार्रवाई में शामिल होने दिल्ली में मौजूद थीं। उनके 72वें जन्मदिन पर अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा था, “लॉकडाउन के चलते जया मुंबई नहीं लौट सकीं। दिल्ली में वे अपने घर में हैं और सुरक्षित हैं। और हां जाहिर तौर पर उनका दिन बिना फेसटाइम के नहीं गुजरता। ऐसा लगता है कि हम सभी साथ हैं।”

 नफीसा अली

लॉकडाउन की वजह से सलमान खान, जया बच्चन, जैकी श्रॉफ सहित ये सितारे परिवार से दूर, लॉकडाउन 2.0 से टूटी वापसी की उम्मीद! 13

जानी मानी अभिनेत्री नफीसा अली अपनी बेटी के साथ हॉलिडे मनाने गोवा गई थीं। इसी बीच लॉकडाउन की घोषणा हुई और वे वहीं फंस गईं। कैंसर सर्वाइवर होने की वजह से नफीसा को दिक्कत का सामना भी करना पड़ा। उनकी दवाइयां खत्म हो गई थीं। हालांकि, नफीसा की अपील पर इंडियन आर्मी की मदद से इम्यून सिस्टम को मजबूत करने वाली दवाइयां दिल्ली से गोवा तक पहुंचाई गईं।

 अर्जुन रामपाल

लॉकडाउन की वजह से सलमान खान, जया बच्चन, जैकी श्रॉफ सहित ये सितारे परिवार से दूर, लॉकडाउन 2.0 से टूटी वापसी की उम्मीद! 14

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल गर्लफ्रेंड गेब्रिएला डेमेट्रिड्स और 7 महीने के बेटे के साथ मुंबई से करीब 80 किमी. दूर करजत में फंसे हैं। वे वहां अपनी फिल्म ‘भीमा कोरेगांव’ की शूटिंग कर रहे थे। जब बॉलीवुड में 19 से 31 मार्च तक शूटिंग पर प्रतिबंध लगाया तो अर्जुन ने यह समय करजत में ही बिताने का फैसला किया। ताकि प्रतिबंध हटते ही बची हुई शूटिंग पूरी कर सकें। लेकिन इसी बीच 24 मार्च को पीएम मोदी ने देशभर में 21 दिन का लॉकडाउन घोषित कर दिया और रामपाल वहीं फंसे रह गए। और एक बार फिर 3 मई तक लॉक डाउन बड़ा दिया गया है।

मौनी रॉय

लॉकडाउन की वजह से सलमान खान, जया बच्चन, जैकी श्रॉफ सहित ये सितारे परिवार से दूर, लॉकडाउन 2.0 से टूटी वापसी की उम्मीद! 15

टीवी से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनीं मौनी रॉय एक ऐड शूट के सिलसिले में दुबई गई थीं। लेकिन इसी बीच देश में घोषित हुए लॉकडाउन के चलते वे वहीं अटक गईं। हालांकि, वहां से भी वे दैनिक वेतन भोगी मजदूरों की चिंता कर रही हैं और मदद भेज रही हैं। प्रोड्यूसर संदीप सिंह के मुताबिक, मौनी ने उन्हें उनकी ओर से दैनिक वेतन भोगियों को राशन पहुंचाने को कहा है। साथ ही यह भी कहा है कि वे वहां से लौटते ही उनका भुगतान कर देंगी।