सब ठीक होते ही नए कॉन्सेप्ट और नए कंटेंट के साथ लौटेंगी एकता कपूर, लॉकडाउन में कर रही है तैयारी!

0
6

दोस्तों कोरोनामहामारी के बीच, टीवी जगत की क्वीन एकता कपूर न केवल घर पर समय बिताकर इस वक्त का सदुपयोग कर रहीं है, साथ ही लॉकडाउन के बाद नया कंटेंट के साथ लोगो के मनोरंजन की तैयारी भी कर रही है।एकता कपूर ने कंटेंट के तीनों प्लेटफार्मों के माध्यम से समाज की नई मानसिकता को आकार देने में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है और ऐसी कहानियां पेश की है जिन्हें बेहद पसंद और सराहा गया है।

सब ठीक होते ही नए कॉन्सेप्ट और नए कंटेंट के साथ लौटेंगी एकता कपूर, लॉकडाउन में कर रही है तैयारी! 5

इन दिनों एकता नई पटकथाएं पढ़कर अपने काम में अधिक समय बिता रहीं हैं और दर्शकों को अधिक कंटेंट देखने को मिलेइस काम में जुटी हुई है।एकता सिर्फ एक बार नहीं बल्कि अपने कंटेंट के साथ हर बार दिल जीतते आईं हैं। इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता कि एकता ड्रामा से लेकर रोमांस और पौराणिक कथाओं तक ऐसे कंटेंट का निर्माण करना जानतीं हैं जो दर्शकों को हर समय स्क्रीन से जोड़े रखता है और एकता की यही खासियत उन्हें अन्य निर्माता से अलग-थलग करती है।

सब ठीक होते ही नए कॉन्सेप्ट और नए कंटेंट के साथ लौटेंगी एकता कपूर, लॉकडाउन में कर रही है तैयारी! 6

बता दे की टीवी क्वीन एकता अपने दर्शकों का ध्यान आकर्षित करना और उनका मनोरंजन करना बखूबी जानतीं हैं। कंटेंट क्वीन हर बार मजबूती के साथ एक के बाद एक दमदार कंटेंट का निर्माण कर रहीं है। वह जल्द अपनी आगामी फिल्म ‘एक विलेन 2’ और ‘पगलेट’जैसी फिल्मे लॉकडाउन के बाद लेकर आने वाली है।