लॉकडाउन के बीच अलग हुई टीवी की ये खूबसूरत जोड़ी, तोड़ दिया 6 साल पुराना रिश्ता!

0
11220

दोस्तों कोरोना महामारी के चलते लॉक डाउन में आम लोगो के साथ ही सितारे भी अपने घरो में अपनों के सतह समय बिता रहे है और स्थिति सही होने का इंताजर कर रहे है। इस बीच टीवी जगत से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। टीवी जगत की एक जोड़ी जो काफी लम्बे समय से एक साथ ही इस गंभीर समय उनके अलग होने की खबरे आ रही है।

लॉकडाउन के बीच अलग हुई टीवी की ये खूबसूरत जोड़ी, तोड़ दिया 6 साल पुराना रिश्ता! 7

बता दे की हाल ही में अभिनेता करण कुंद्रा और अनुषा दांडेकर के ब्रेकअप की खबरों ने कई लोगों को चौंका दिया। हालांकि करण और अनुषा की तरह से इस बारे में प्रतिक्रिया देना बाकी है, लेकिन हालिया चर्चा से पता चला है कि एक और टेली कपल – ऋत्विक धंजानी और आशा नेगी ने भी एक दूसरे से ब्रेकअप कर लिया है। दोनों के करीबी सूत्रों ने हमारे सहयोगी टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया कि उनका ब्रेकअप हो गया है और यह बात सिर्फ करीबी दोस्तों को ही मालूम है।

लॉकडाउन के बीच अलग हुई टीवी की ये खूबसूरत जोड़ी, तोड़ दिया 6 साल पुराना रिश्ता! 8
सूत्रों ने बताया कि आशा और रित्विक एक-दूसरे से बहुत प्यार करते थे और लंबे वक्त से रिलेशनशिप में थे, लेकिन कुछ वक्त से उनके रिलेशनशिप में परेशानी चल रही थी। कुछ भी सही नहीं चल रहा था और इसलिए दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। एक महीने से ज्यादा हो चुका है और यह बात आशा नेगी-रित्विक धंजानी के करीबी दोस्तों को ही मालूम है।

लॉकडाउन के बीच अलग हुई टीवी की ये खूबसूरत जोड़ी, तोड़ दिया 6 साल पुराना रिश्ता! 9

बता दे की टीवी जगत की बेस्ट लुकिंग कपल में से एक इस जोड़ी को टीवी सीरियल ‘पवित्रा रिश्ता’ के सेट पर एक-दूसरे से प्यार हो गया, 6 साल तक डेटिंग करने के बाद दोनों अब कथित तौर पर अलग हो गए हैं। वहीं पिछले साल यानी 2019 में ऐसी खबरें आई थीं कि आशा नेगी और रित्विक धंजानी शादी करने वाले हैं, लेकिन दोनों ने ही इससे इनकार कर दिया। आशा रित्विक की फैमिली के बहुत करीब हैं और उनके बीच सबकुछ अच्छा चल रहा था।