रामायण की ‘सीता’ ने 30 साल पहले बिजनेसमैन से की थी शादी, रिसेप्शन में पहुंचे थे सुपरस्टार राजेश खन्ना!

0
37

रामानंद सागर के सीरियल ‘रामायण’ जब से टीवी पर दोबारा प्रसारित हुई है तब से ही शो के सभी स्टार्स एक बार फिर सुर्खियों में आ गए है। इस धारावाहिक को आज भी दर्शकों से उतना ही प्यार मिल रहा है, जितना पहले मिला था। रेटिंग्स के मामले में इसने कई शोज को पीछे छोड़ दिया है। इस शो की वजह से अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया को भगवान की उपाधि दिला थी। ये दोनों कहीं जाते थे तो लोग इन्‍हें ही भगवान राम और माता सीता समझ लेते थे।

रामायण की 'सीता' ने 30 साल पहले बिजनेसमैन से की थी शादी, रिसेप्शन में पहुंचे थे सुपरस्टार राजेश खन्ना! 11

रामायण की 'सीता' ने 30 साल पहले बिजनेसमैन से की थी शादी, रिसेप्शन में पहुंचे थे सुपरस्टार राजेश खन्ना! 12

वहीं अब जब ‘रामायण’ का प्रसारण दोबारा हो रहा है तो फैंस इस सीरियल के कलाकारों के बारे में काफी कुछ जानना चाहते हैं। आज हम आपको बताने जा रहे हैं माता सीता का रोल निभाने वाली दीपिका चिखलिया की निजी जिंदगी के बारे में। दीपिका ने रामायण की लोकप्रियता के बाद 1991 में गुजराती बिजनेसमैन हेमंत टोपीवाला से शादी कर ली थी। दोनों की शादी के रिसेप्शन में खुद राजेश खन्ना ने शिरकत की थी। उस समय दीपिका इतनी पॉपुलर थीं कि वह कहीं भी जातीं लोग उनका आशीर्वाद लेने दौड़ पड़ते थे।

रामायण की 'सीता' ने 30 साल पहले बिजनेसमैन से की थी शादी, रिसेप्शन में पहुंचे थे सुपरस्टार राजेश खन्ना! 13 रामायण की 'सीता' ने 30 साल पहले बिजनेसमैन से की थी शादी, रिसेप्शन में पहुंचे थे सुपरस्टार राजेश खन्ना! 14 रामायण की 'सीता' ने 30 साल पहले बिजनेसमैन से की थी शादी, रिसेप्शन में पहुंचे थे सुपरस्टार राजेश खन्ना! 15

जानकारी के लिए बता दें कि दीपिका के पति एक कॉस्मैटिक कंपनी है। शादी के बाद दीपिका ने इंडस्ट्री के दूरी बना ली थी।  दीपिका पति की कंपनी में रिसर्च और मार्केटिंग टीम को हेड करती हैं। ये कंपनी श्रंगार बिंदी और नेलपॉलिश बनाती है। दीपिका चिखलिया और हेमंत टोपीवाला की दो बेटियां हैं।  हाल ही में अभिनेत्री दीपिका को आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला में देखा गया था। फ‍िल्‍म बाला में उन्‍होंने यामी गौतम की मां का रोल निभाया था। वह सीता के किरदार की वजह से अपने कपड़ों पर भी खास ध्यान देती थीं।