डेढ़ महीना पहले ही बाॅयफ्रेंड से कोर्ट मैरिज कर चुकी अभिनेत्री पूजा बनर्जी करेंगी अपनी शादी का पैसा दान!

0
51

दोस्तों देश में कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के सभी तरह के काम बंद कर दिए गए हैं। शादी के इस सीज़न में सारे मांगलिक कार्यों को कोरोना महामारी के चलते कैंसिल करना पड़ा है। वहीं टीवी इंडस्ट्री का एक ऐसा कपल है जिन्होंने अपनी शादी के बीच लॉकडाउन को भी नहीं आने दिया और कोर्ट मैरिज कर ली। ये कपल कोई और नहीं पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा है।

डेढ़ महीना पहले ही बाॅयफ्रेंड से कोर्ट मैरिज कर चुकी अभिनेत्री पूजा बनर्जी करेंगी अपनी शादी का पैसा दान! 9

पूजा और कुणाल की मुलाकात पहली बार ‘तुझ संग प्रीत लगाई सजना’ के सेट पर हुई थी। यहां पर दोनों का प्यार परवान चढ़ा था। कपल 12 साल के एक-दूसरे को डेट कर रहा है।  साल 2017 में कुणाल और पूजा ने सगाई कर ली थी।पूजा और कुणाल ने डेढ़ महीना पहले कोर्ट मैरिज कर ली है। इसकी जानकारी पूजा ने इंस्टाग्राम पर दी। दरअसल, पूजा और कुणाल 15 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने वाले थे लेकिन इन्होंने कोरोना वायरस को देखते हुए डेढ़ महीना पहले ही कोर्ट मैरिज कर ली थी।

डेढ़ महीना पहले ही बाॅयफ्रेंड से कोर्ट मैरिज कर चुकी अभिनेत्री पूजा बनर्जी करेंगी अपनी शादी का पैसा दान! 10 डेढ़ महीना पहले ही बाॅयफ्रेंड से कोर्ट मैरिज कर चुकी अभिनेत्री पूजा बनर्जी करेंगी अपनी शादी का पैसा दान! 11

कुणाल संग एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए पूजा ने लिखा-‘यह तस्वीर पिछले साल की है। दुर्गा पूजा के दौरान सिंदूर खेला की। आज यानी 15 अप्रैल को हम शादी करने वाले थे लेकिन लॉकडाउन के चलते सारी चीजें कैंसिल करनी पड़ीं। एक महीने पहले हम कोर्ट मैरिज रजिस्टर करा चुके थे। तो इसलिए हम ऑफिशियली शादीशुदा हो चुके हैं और हमेशा साथ रहने का एक-दूसरे से वादा भी कर चुके हैं।

डेढ़ महीना पहले ही बाॅयफ्रेंड से कोर्ट मैरिज कर चुकी अभिनेत्री पूजा बनर्जी करेंगी अपनी शादी का पैसा दान! 12

माता-पिता और बड़े-बूढ़ों के आशीर्वाद से हमने अपनी नई जिंदगी की शुरुआत कर ली है। पूजा बनर्जी ने यह भी बताया कि वह अपनी शादी के सेलिब्रेशन का सारा पैसा दान करेंगी। कोरोना वायरस से जंग के खिलाफ यह पैसा उन लोगों में बांटेंगी जो जरूरतमंद हैं।