शादी के 8 महीने बाद राखी सावंत ने शेयर की अपनी शादी की तस्वीर, सोशल मीडिया पर हो रही वायरल!

0
4508

दोस्तों लॉक डाउन के बीच बॉलीवुड की ड्रांमा क्वीन राखी सावंत  इन दिनों अपनी सीक्रेट वेडिंग के चलते खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। राखी ने अपनी शादी की इनसाइड तस्वीरे पोस्ट कर ही दीं। लेकिन खास बात ये है कि इन सभी तस्वीरों में भी राखी सावंत के पति के चेहरा नहीं दिखाया।जिसके कारण उनके फैंस थोड़ा दुखी हैं।

शादी के 8 महीने बाद राखी सावंत ने शेयर की अपनी शादी की तस्वीर, सोशल मीडिया पर हो रही वायरल! 9

राखी ने अपनी शादी की कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें से एक तस्वीर में उनके पति का हाथ नजर आ रहा था। इन तस्वीर में राखी और उनके पति अपनी शादी की रिंग दिखा रहे थे लेकिन कुछ वक्त बाद उन्होंने ये तस्वीर डिलीट कर दी। वहीं राखी की इन्हीं तस्वीरों में एक तस्वीर ऐसी भी है जिसमें उन्होंने पति रितेश का हाथ थामा हुआ है लेकिन इसमें भी उनका चेहरा नजर नहीं आ रहा है।

शादी के 8 महीने बाद राखी सावंत ने शेयर की अपनी शादी की तस्वीर, सोशल मीडिया पर हो रही वायरल! 10

आपको बता दें कि इससे पहले भी राखी ने कई वीडियो और फोटो अपने सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसमें उनकी मांग भरी और उन्होंने चूड़ा पहना था। अगर आप उनकी ये तस्वीरें गौर से देखेंगे तो आपको उनके चुड़े पर किसी का नाम भी लिखा दिखाई देखा।बता दे की इससे पहले भी राखी ने मीडिया के सामने कमाल से शादी की बात कही था, लेकिन उनकी शादी नहीं हुई। वहीं अपने स्यंवर में भी वो पहले ही शादी कर चुकी हैं, पर वो शादी ज्यादा टिकी नहीं।

शादी के 8 महीने बाद राखी सावंत ने शेयर की अपनी शादी की तस्वीर, सोशल मीडिया पर हो रही वायरल! 11

शादी के 8 महीने बाद राखी सावंत ने शेयर की अपनी शादी की तस्वीर, सोशल मीडिया पर हो रही वायरल! 12

राखी ने तस्वीरों की सीरीज करते हुए कोर्ट मैरिज, क्रिश्चन वैडिंग और हिंदु वेडिंग सेरेमनी की तस्वीरें पोस्ट की हैं। राखी सावंत ने 28 जुलाई 2019 में सोशल मीडिया के जरिए अपनी शादी की अनाउंसमेंट की थी। बाद में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान अपने पति को एनआरआई बताया है जिनका नाम रितेश है। शादी के कुछ दिनों बाद से ही राखी कभी हनीमून तो कभी सिंदूर लगाए हुए तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं। मगर पति की तस्वीर शेयर ना करने के कारण लोगों को उनपर अब भी यकीन नहीं है।