सलमान खान के रास्ते पर चली उनकी होरोइन ज़रीन खान, सलमान खान की तरह शुरू किया ये काम!

0
23

दोस्तों लॉक डाउन के बीच हाल ही में खबरे आई थी की अभिनेता सलमान खान जल्द ही यूट्यूब पर अपना चैनल शुरू करने वाले हैं। वही अब  खबर आ रही है की उनके साथ फिल्म जगत कदम रखने वाली उनकी अभिनेत्री जरीन खान ने भी उनकी देखा-देखी अपने यू ट्यूब चैनल की शुरुआत कर दी है।

सलमान खान के रास्ते पर चली उनकी होरोइन ज़रीन खान, सलमान खान की तरह शुरू किया ये काम! 7

इस चैनल के माध्यम से जरीन अभिनेत्री के तौर पर अपनी जिंदगी से जुड़े विभिन्न पक्ष के साथ निजी जिंदगी के बारे में भी बाटे शेयर करेंगी। इससे फैंस को भी जरीन की जिंदगी से जुड़ी उन दिलचस्प बातों का पता चलेगा जो आम लोगों को आज तक पता नहीं है। जरीन अपनी इस पहल से अपने चाहने वालों से निजी तौर पर जुड़ना चाहती हैं।

सलमान खान के रास्ते पर चली उनकी होरोइन ज़रीन खान, सलमान खान की तरह शुरू किया ये काम! 8

अपने यू ट्यूब चैनल के बारे में अपनी खुशी प्रकट करते हुए जरीन ने कहा, ‘पिछले कुछ समय से मैं अपने यू ट्यूब चैनल को शुरू करने के बारे में सोच रही हूं। बहुत लोग लगातार मुझे संदेशों के माध्यम से इसकी शुरुआत करने के लिए गुजारिश कर रहे थे लेकिन तकनीकी तौर पर मैं थोड़ी कमजोर हूं इस वजह से मुझे समय लगा। अब मैंने इसे शुरू कर दिया है जिसकी मुझे खुशी है। मेरा यू ट्यूब चैनल सिर्फ अभिनेत्री के तौर पर मेरी जिंदगी को पेश नहीं करेगा बल्कि मेरी जिंदगी के दूसरे हिस्सों को भी पेश करेगा। यह मेरे लिए एक मौका है जिसके जरिए मैं अपने फैंस से जुड़ सकती हूं और मेरे फैंस के लिए भी मुझे जानने का सुनहरा अवसर है।’

सलमान खान के रास्ते पर चली उनकी होरोइन ज़रीन खान, सलमान खान की तरह शुरू किया ये काम! 9

जरीन खान पिछली फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई ‘1921’ थी। आने वाले समय में वह फिल्म ‘हम भी अकेले तुम भी अकेले’ में नजर आएंगी। गौरतलब है कि सलमान खान ने भी बीते दिनों यह घोषणा की थी कि वह अपने चाहने वालों से सीधे जुड़ने के लिए ‘बींग सलमान खान’ नामक यू ट्यूब चैनल शुरू करेंगे। बता दे की सलमान और जरीन से पहले आलिया भट्ट, वरुण धवन और कार्तिक आर्यन जैसे कलाकार यू ट्यूब पर  डेब्यू कर चुके हैं।