बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने शेयर किया अपने फैन के हाथ से लिखा खत!

0
9

दोस्तों कोरोना वायरस के चलते देशभर में 21 दिनों का लॉकडाउन पूरा होने के बाद इसकी समय सीमा 3 मई तक बढ़ा दी गई है। ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स अलग अलग तरीके के काम कर अपना समय बिता रहे हैं। साथ ही कई सितारे सोशल मीडिया पर अपने फोटो और वीडियो शेयर कर अपने फैन के साथ जुड़े हुए है, ऐसे में बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने कुछ ऐसी चिट्ठियों को सोशल मीडिया पर साझा किया है, जिन्हें उनके प्रशंसकों ने उनके नाम अपने हाथों से लिखा है।बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने शेयर किया अपने फैन के हाथ से लिखा  खत! 7

बता दे की इंस्टाग्राम पर साझा किए गए इन पत्रों में से एक में उनकी एक फैन ने लिखा है कि दीपिका की वजह से ही उन्हें बॉलीवुड से प्यार हुआ है। चिट्ठी में इस बात का भी जिक्र है कि अभिनेत्री की ही वजह से वह अपने मानसिक तनाव के बारे में अपनी मां से बता पाईं। दूसरे पत्र में उनके एक फैन ने देश में मानसिक बीमारी को लेकर मौजूदा रूढ़िगत विचारों को कम करने के अभिनेत्री के प्रयास की प्रशंसा की।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने शेयर किया अपने फैन के हाथ से लिखा  खत! 8

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने शेयर किया अपने फैन के हाथ से लिखा  खत! 9

बता दे की अभिनेत्री दीपिका ने इन तस्वीरों के कैप्शन में लिखा, “फैन लव।” दीपिका द्वारा साझा इस पोस्ट को अब तक 703,353 लाइक मिल चुके हैं। कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन में लोग अपने-अपने घरों में बंद हैं। इस क्वारनटीन समय को हर कोई अलग-अलग तरीके से गुजार रहा हैकोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन में लोग अपने-अपने घरों में बंद हैं। इस क्वारनटीन समय को हर कोई अलग-अलग तरीके से गुजार रहा है। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी इस समय को भरपूर एंजॉय कर रहे हैं एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी इस समय को भरपूर एंजॉय कर रहे हैं।