नीतू कपूर ने बेटे रणबीर की शेयर की थ्रो बैक तस्वीरें , सचिन तेंदुलकर संग क्रिकेट खेलते दिखे रणबीर!

0
7

दोस्तों देश में फैली कोरोना महामारी के चलते पुरे देश में लॉकडाउन किया गया है, इन दिनों आम लोगों से लेकर बॉलीवुड स्टार्स तक घर में रहकर समय बिता रहे  हैं। साथ ही सोशल मीडिया पर अपनी यादगार पुरानी फोटो और वीडियो को फैन्स के साथ शेयर कर रहे हैं। इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

नीतू कपूर ने बेटे रणबीर की शेयर की थ्रो बैक तस्वीरें , सचिन तेंदुलकर संग क्रिकेट खेलते दिखे रणबीर! 3

सामने आयी तस्वीरों में बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर हाथों में बैट लिए दिख रहे हैं, जबकि दूसरी तस्वीर में रणबीर दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के साथ नजर आ रहे हैं। दोनों हा।थों में बैट लिए मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं। नीतू कपूर ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “काश हमारे पास पावर होती कि हम सारी बीमारियां, स्ट्रेस और वायरस को इस ग्रह से बाहर फेंक पाते।”

 

View this post on Instagram

 

Wish we had the powers to Knock all Sickness Stress Sufferings Viruses out of this planet 🌍😷🙏🤲🏻

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

बता दें कि नीतू कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह परिवार संग अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। भारत में कोरोना वायरस से पीड़ित मरीजों की संख्या में तेजी बढ़ रही है। जिसके चलते देश में लॉकडाउन को 3 मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है। अब तक देश में कोरोना के मरीजों की संख्या 14 हजार से ज्यादा हो गई है।