रामायण की त्रिजटा है असल जिंदगी में अभिनेता आयुष्मान खुराना की सास, रामायण में बनाया था सीता को अपनी बेटी!

0
58

दोस्तों रामानंद सागर की ‘रामायण’ से जुड़े किरादर इन दिनों लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं। बता दे की इस धारावाहिक के हर सितारे ने अपने अभिनय से लोगो के दिलो पर एक खास छाप छोड़ी है। बड़े से लेकर छोटे से छोटा किरदार लोगो के दिलो को छू गया है,  ऐसा ही एक किरदार त्रिजटा का है। लेकिन क्या आपको है त्रिजटा का रोल निभाने वाली अभिनेत्री आयुष्मान खुराना की सास हैं।

रामायण की त्रिजटा है असल जिंदगी में अभिनेता आयुष्मान खुराना की सास, रामायण में बनाया था सीता को अपनी बेटी! 7

त्रिजटा एक राक्षसी थीं। ये वहीं राक्षसी थीं जिन्होंने सीता का उस वक्त ध्यान रखा था जब रावण उनका हरण करके अशोक वाटिका में लेकर गया था। त्रिजटा राक्षस कुल की होने के बाद ही शो में सीता माया को अपनी बेटी की तरह श्नेह करती है। उन्होंने सीता जी के दुख को बांटा भी था और उन्हें सांत्वना भी दी थी।

रामायण की त्रिजटा है असल जिंदगी में अभिनेता आयुष्मान खुराना की सास, रामायण में बनाया था सीता को अपनी बेटी! 8

त्रिजटा का रोल जिस अभिनेत्री ने रामायण में निभाया था वो कोई और नहीं आयुष्मान खुराना की सास अनीता कश्यप थीं। अनीता कश्यप मशहूर लेखिका ताहिरा कश्यप की मां हैं। अनीता अब लाइमलाइट से दूर हैं। उनकी तस्वीरें ताहिरा अक्सर सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं।

रामायण की त्रिजटा है असल जिंदगी में अभिनेता आयुष्मान खुराना की सास, रामायण में बनाया था सीता को अपनी बेटी! 9

बता दें ‘रामायण’ में रावण का वध दिखाया जा चुका है। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर लोग दशहरे की बधाई दे रहे हैं। ‘रामायण’ की लोकप्रियता का अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं कि टीआरपी में ये शो नंबर एक पर है। यहां तक कि लोग अपनी सेल्फी भी सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं।