सिद्धार्थ ने शहनाज संग अपने रिश्ते पर किया बड़ा खुलासा, बोले-‘उससे उतना ही करीब जितना अपनी फैमिली से’!

0
7

दोस्तों बिग बाॅस 13′ के विनर और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला शो में सिद्धार्थ को पंजाबी सिंगर और माॅडल शहनाज कौर गिल के साथ काफी मस्ती करते देखा गया था। फैंस इस जोड़ी को काफी पंसद करते हैं। सिद्धार्थ और शहनाज की नोक-झोंक के फैंस इस कदर दीवाने है। फैंस ने इस कपल को सिडनाज नाम दिया है। जो सोशल मीडिया पर पॉपुलर हो चूका है। बिग बॉस के सिद्धार्थ शहनाज़ के नए शो में भी उनसे मिलने गए थे । दोनों सितारों की दोस्ती इनके फैंस को काफी पंसद आती है।   सिद्धार्थ हाल ही में शहनाज के साथ म्यूजिक वीडियो ‘भुला दूंगा’ में नजर आए थे। इस साॅन्ग को लोगों ने काफी पसंद किया। साॅन्ग में सिडनाज की कैमिस्ट्री देखने लायक थी।

सिद्धार्थ ने शहनाज संग अपने रिश्ते पर किया बड़ा खुलासा, बोले-'उससे उतना ही करीब जितना अपनी फैमिली से'! 7

हाल ही में सिद्धार्थ ने एक इंटरव्यू में शहनाज और बिग बाॅस में उनके सफर के बारे में कई बातें शेयर की। इस दौरान जब सिद्धार्थ से शहनाज संग उनकी बाॅन्डिंग के बारे में पूछा गया तो उन्होंने सिंगर को उनकी जिंदगी का खास हिस्सा बताया।जब सिद्धार्थ से पूछा गया कि वह अपनी जीत का श्रेय शहनाज को देंगे। इस पर एक्टर ने कहा मैं अपनी जीत का पूरा श्रेय उन्हें दूंगा। उसके जैसी लड़की मैंने अभी तक नहीं देखी। वह बहुत बड़ी एंटरटेनर है। सोचता हूं कि अगर वह शो में नहीं होती तो मेरा क्या होता। मैं अपनी मां, बहन या भानजी के जितना करीब हूं, उतना ही करीब मैं शहनाज के भी था।

सिद्धार्थ ने शहनाज संग अपने रिश्ते पर किया बड़ा खुलासा, बोले-'उससे उतना ही करीब जितना अपनी फैमिली से'! 8

सिद्धार्थ ने शहनाज संग अपने रिश्ते पर किया बड़ा खुलासा, बोले-'उससे उतना ही करीब जितना अपनी फैमिली से'! 9

जब सिद्धार्थ से कहा गया कि शहनाज ने तो अपनी ओर से प्यार का इजहार भी किया था, मगर आपने अपनी तरफ से कुछ साफ नहीं किया। इस पर सिद्धार्थ ने कहा मैं शहनाज से उतना ही करीब हूं जितना अपनी फैमिली से।  वह मुझे बहुत प्यार करती है। मेरे लिए वह खास है। मगर अफेयर या शादी जैसी बातें करना जल्दबाजी होगी।इतना कह सकता हूं कि उसके साथ बिग बॉस के घर में बहुत अच्छा समय बीता। हमारे बीच कई बातें ऐसी होती थीं, जो ‘बिग बॉस’ से जुड़ी हुई नहीं होती थी। हम पर्सनल बातें भी करते थे।