मलाइका अरोरा नहीं चाहतीं कि अर्जुन फोन का इस्तेमाल करें, अर्जुन कपूर ने दिया ये जवाब!

0
9

दोस्तों बॉलीवुड के चर्चित कपल मलाइका अरोड़ा खान और अर्जुन कपूर अपने रिश्ते को लेकर अब खुलकर सामने आ गए हैं। दोनों साथ-साथ तस्वीरें शेयर करते हैं। मीडिया के सामने अपने दिल की बात रखते हैं। और अब सबकुछ सहज सा भी लगता है। अर्जुन और मलाइका काफी वक्त से एक दूसरे के साथ हैं।

मलाइका अरोरा नहीं चाहतीं कि अर्जुन फोन का इस्तेमाल करें, अर्जुन कपूर ने दिया ये जवाब! 5

बीते साल अर्जुन के अपने जन्मदिन पर एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपने रिश्ते को आधिकारिक बना दिया था। तब से दोनों सार्वजनिक रूप से साथ नजर आते हैं। अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा यह नहीं चाहती हैं कि उनके कथित बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर अपने फोन का ज्यादा इस्तेमाल करें। अर्जुन ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर ‘टू डू’ फिल्टर का इस्तेमाल करते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया।

मलाइका अरोरा नहीं चाहतीं कि अर्जुन फोन का इस्तेमाल करें, अर्जुन कपूर ने दिया ये जवाब! 6

इस पर कमेंट सामने आया है मलाइका ने कॉमेट किया , “अपना फोन इस्तेमाल करना बंद कर दीजिए।” तो इस पर अर्जुन ने मलाइका अरोड़ा को टैग करते हुए लिखा, “मैं एक और शख्स को जानता हूं, जो इससे सहमत होगा।” लंबे समय तक अपने रिश्ते पर चुप्पी साधने के बाद मलाइका और अर्जुन अब काफी खुल गए हैं। डिनर डेट, पार्टी से लेकर फिल्मों की स्क्रीनिंग में शामिल होने के दौरान दोनों कई बार कैमरों में कैद हो चुके हैं।