लॉकडाउन में मजदूरों की मदद को आये आयी टीवी की ये संस्कारी बहु, दो परिवारों को गोद लिया!

0
13

दोस्तों कोरोना वायरस की वजह से पूरे देश को लॉकडाउन को 3 मई तक और बड़ा दिया गया है। वहीं लॉकडाउन के चलते दिहाड़ी मजदूरों और गरीब लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा रहा है।  सरकार अपने स्तर पर इनके लिए आर्थिक मदद और जरूरत का सामना उपलब्ध करवाने की कोशिश में जुटी हुई है। वहीं बॉलीवुड सितारे भी कोरोना वायरस से प्रभावित लोगों की मदद कर रहे हैं।

लॉकडाउन में मजदूरों की मदद को आये आयी टीवी की ये संस्कारी बहु, दो परिवारों को गोद लिया! 9

अब तक बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े कई सितारे दिहाड़ी मजदूरों और गरीब लोगों की मदद के लिए आगे आ चुके हैं और अब बिग बॉस 13 की एक्स-कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी ने भी इस लॉकडाउन में मदद का हाथ आगे बढ़ाया है। उन्होंने इस बुरे समय में दो मजदूर परिवारों को एक महीने के लिए गोद लिया है देवोलीना भट्टाचार्जी ने कोरोना वायरस से प्रभावित दो परिवारों को गोद लेने का फैसला किया है। इससे पहले वह गर्भवती महिला की मदद करने की वजह से सुर्खियों में थीं।

लॉकडाउन में मजदूरों की मदद को आये आयी टीवी की ये संस्कारी बहु, दो परिवारों को गोद लिया! 10

देवोलीना भट्टाचार्जी की ओर से मजदूरों के परिवार को मदद करने की जानकारी उनकी एक सोशल मीडिया पोस्ट से सामने आई है। Veera kunapareddy नाम के अकाउंट से ये जानकारी दी गई है कि अभिनेत्री ने पीएम केयर फंड में सहयोग देने के साथ दो मजदूर परिवार को एक महीने के लिए गोद लिया है। इस दौरान वह परिवार को राशन से लेकर सभी तरह का जरूरत का सामान मुहैया करवाएंगी।

लॉकडाउन में मजदूरों की मदद को आये आयी टीवी की ये संस्कारी बहु, दो परिवारों को गोद लिया! 11

Veera kunapareddy ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘दो परिवार को एक महीने के लिए गोद लेने के लिए देवोलीना भट्टाचार्जी आपका बहुत शुक्रिया, उनको खाने और जरूरत के सामान के लिए आर्थिक मदद देने के लिए भी शुक्रिया। ये आपके असमिया फैंस के लिए बेहद शानदार बिहू तोहफा होगा।’ देवोलीना भट्टाचार्जी की फैन ने उन्हें अपने इस ट्वीट में टैग भी किया ‘है। उनका ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है।

लॉकडाउन में मजदूरों की मदद को आये आयी टीवी की ये संस्कारी बहु, दो परिवारों को गोद लिया! 12

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो देवोलीना एक गैर सरकारी संगठन से जुड़कर कोरोवा वायरस से प्रभावित लोगों की मदद कर रही हैं।इसकी जानकारी देवोलीना की एक फैन वीरा ने दी है जो देवोलीना के हेल्पिंग हैंड्स की संस्था के साथ काम करती है। यह संस्था देवोलीना के नाम पर जरूरतमंद लोगों की मदद करती है।