33 साल बाद ऐसी दिखती है रामायण में भरत की पत्नी मांडवी के रोल में नज़र आई ये अभिनेत्री!

0
49

दोस्तों रामानंद सागर की ‘रामायण’ के प्रसारण के साथ सारे किरदार फिर से चर्चा में हैं। अरुण गोविल, दीपिका चिखलिया और सुनील लहरी तो सोशल मीडिया काफी एक्टिव रहते हैं और लगातार अपने प्रशंसकों से  जुड़े रहते हैं। इनके अलावा छोटे-छोटे किरदारों में नज़र आये सितारे भी सोशल मीडिया पर चर्चा में है। ऐसी ही एक अभिनेत्री हैं सुलक्षणा खत्री जो रामायण में भरत की पत्नी मांडवी के किरदार में नज़र आयी थी।

33 साल बाद ऐसी दिखती है रामायण में भरत की पत्नी मांडवी के रोल में नज़र आई ये अभिनेत्री! 9

बता दे की सुलक्षणा करीब 33 सालों से इंडस्ट्री में सक्रिय हैं। शो के फिर से शुरू होने के बाद से सुलक्षणा एक बार फिर चर्चा में गई हैं। सुलक्षणा ने ‘रामायण’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। ‘रामायण’ में सुलक्षणा भरत की पत्नी मांडवी बनी थीं। उनका किरदार छोटा था लेकिन इस सीरियल ने उन पहचान दिलाई और नए शो दिलाये। इसके बाद वो रामानंद सागर के ही मशहूर सीरियल ‘श्रीकृष्णा’ और ‘अलिफ लैला’ में भी नजर आई थीं।

33 साल बाद ऐसी दिखती है रामायण में भरत की पत्नी मांडवी के रोल में नज़र आई ये अभिनेत्री! 10

‘श्रीकृष्णा’ और ‘अलिफ लैला’ में तो सुलक्षणा कई किरदार निभाती नजर आईं। कभी वो कोई राक्षसी के किरदार में होतीं तो कभी गांव की साधारण ग्रामीण। उन्हें जो भी काम मिला वो पूरी मेहनत से करती चली गईं। अपने अभिनय से सुलक्षणा ने हर किरदार को जीवंत बना दिया।

33 साल बाद ऐसी दिखती है रामायण में भरत की पत्नी मांडवी के रोल में नज़र आई ये अभिनेत्री! 11 33 साल बाद ऐसी दिखती है रामायण में भरत की पत्नी मांडवी के रोल में नज़र आई ये अभिनेत्री! 12

पिछले 33 सालों से सुलक्षणा इंडस्ट्री में लगातार सक्रिय हैं। करियर के शुरुआती दौर में सुलक्षणा ने कई फिल्मों में काम किया। उन्होंने गुजराती और हरियाणवी फिल्मों में भी काम किया है। सुलक्षणा हाल ही में सीरियल ‘बेगूसराय’, ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’, ‘संजीवनी’ और ‘महाराज की जय हो’ में नजर आईं।