ट्विटर पर आते ही छाए रामायण के रावण, #RavanonTwitter ट्रेंड के साथ हुआ अरविंद त्रिवेदी का स्वागत!

0
5

दोस्तों रामानंद सागर के ‘रामायण सीरियल में रावण का किरदार निभाने वाले अभिनेता अरविंद त्रिवेदी ने ट्विटर पर अकाउंट बनाया। तब से रामायण के किरदार काफी सुर्खियों में हैं। रामायण के किरदारों के जीवन से जुड़े के तथ्य सामने आ रहे हैं, जबकि रामायण की शूटिंग के दौरान की भी रोचक बातें पता चल रही हैं। इस बीच, सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर #RavanOnTwitter ट्रेंड कर रहा है और इसके पीछे की वजह रामायण!

ट्विटर पर आते ही छाए रामायण के रावण, #RavanonTwitter ट्रेंड के साथ हुआ अरविंद त्रिवेदी का स्वागत! 11

अरविंद को ट्विटर पर आने के बाद, प्रशंसक उत्साहित होकर उन्हें खूब प्यार दे रहे हैं और प्रशंसा कर रहे हैं, जिसके बाद ट्विटर पर #RavanonTwitter ट्रेंड करना शुरू कर दिया। इसमें लोग मजाक भी कर रहे हैं और अलग अलग मीम शेयर कर रहे हैं। कई लोग इसे अरुण गोविल से भी जोड़ रहे हैं, क्योंकि हाल ही में अरुण गोविल के ट्विटर अकाउंट को भी वेरिफाई किया गया है। दावा किया गया था कि अरुण गोविल ने भी हाल ही में ट्विटर जॉइन किया है, जिन्होंने रामायण में राम का किरदार निभाया था।

ट्विटर पर आते ही छाए रामायण के रावण, #RavanonTwitter ट्रेंड के साथ हुआ अरविंद त्रिवेदी का स्वागत! 12 ट्विटर पर आते ही छाए रामायण के रावण, #RavanonTwitter ट्रेंड के साथ हुआ अरविंद त्रिवेदी का स्वागत! 13 ट्विटर पर आते ही छाए रामायण के रावण, #RavanonTwitter ट्रेंड के साथ हुआ अरविंद त्रिवेदी का स्वागत! 14 ट्विटर पर आते ही छाए रामायण के रावण, #RavanonTwitter ट्रेंड के साथ हुआ अरविंद त्रिवेदी का स्वागत! 15

अरविंद ने ट्वीट किया,’मेरे बच्चों और आपके प्यार के कारण, मैं ट्विटर से जुड़ गया हूं। यह मेरी मूल आईडी है। जो कोई भी मेरा ट्वीट 18 अप्रैल को हैशटैग रावण ऑन ट्विटर के साथ रीट्वीट करेगा, मैं तुरंत उसे फॉलो करूंगा। जय श्री राम। ओम नम: शिवाय।’ अरविंद ने प्यार जताने के लिए प्रशंसकों का शुक्रिया अदा करने के अलावा लोगों से घर पर रहने का भी आग्रह किया।