‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के प्रोड्यूसर राजन शाही के पिता का दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन!

0
10

दोस्तों टीवी जगत से स्टार प्लस के फेमस सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है।शो ये रिश्ता क्या कहलाता है के निर्माता राजन शाही के पिता का निधन हो गया है। रिपोर्ट्स हैं कि राजन शाही के पिता ने 20 अप्रैल की सुबह दुनिया को अलविदा कहा थाराजन के पिता लंबे वक्त से बीमार चल रहे थे। दिल का दौरा पड़ने की वजह से उनका अचानक निधन हो गया।

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के प्रोड्यूसर राजन शाही के पिता का दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन! 7

बता दें कि हाल ही में राजन शाह ने एक इंटरव्यू में अपने पने सपनों को पाने में माता-पिता के सहयोग को याद कर उन्हें शुक्रिया किया था।  राजन ने अपने सीरियल के बारे में बात करते हुए कहा था- ‘मैंने बहुत ही कम पैसों में इस शो को शुरू किया था। मेरी कंपनी भी मेरे नाम पर रजिस्टर्ड नहीं थी और न ही मेरा ऑफिस था।’ निर्माता ने आगे कहा था-‘मेरे माता-पिता और टीम का धन्यवाद जो कि 13 साल बाद भी मेरे साथ खड़े हैं। मैं उनकी सलाह लेता हूं।’ ये शो 11 साल से लगातार दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो में पहले करण मेहरा और हिना खान थे। अब इस सीरियल की कहानी इनकी बेटी नायरा के इर्द गिर्द है।

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के प्रोड्यूसर राजन शाही के पिता का दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन! 8

बता दे की राजन शाही के काम की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर की थी। कई सीरियल्स का निर्देशन करने के बाद शाही ने अपनी प्रोडक्शन कंपनी खोली और निर्माता बन गए। इन्होंने एक शॉर्ट फिल्म ‘योल्क’ भी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के लिए बनाई थी। राजन शाही वे टीवी के बड़े निमार्ताओं में शामिल हैं। उनके प्रोडक्शन बैनर तले कई बड़े शोज बने हैं।

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के प्रोड्यूसर राजन शाही के पिता का दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन! 9

राजन शाही ने साल 2007 में अपना प्रोडक्शन हाउस शुरू किया था। इसके तहत उन्होंने कई हिट शोज दिए हैं। राजन शाही ने जस्सी जैसी कोई नहीं, हमारे तुम्हारे, रिश्ते, करीना करीना, ममता, रथ, मिली, विरासत, साथी रे जैसे शोज को डायरेक्ट भी किया है। उनका शो अपकमिंग पाइपलाइन में हैं। इसमें रुपाली गांगुली और सुधांशु पांडे लीड रोल में हैं। लॉकडाउन की वजह से इस शो का प्रीमियर होल्ड पर रखा गया है।