कैंसर के मरीजों की मदद के लिए गंजी हुई ये अभिनेत्री, वीडियो शेयर कर लिखा- लंबे वक्त से ये करना चाहती थी!

0
17

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कई सितारे है जो अपने लुक्स पर काफी ध्यान देते है और हर तरह अपने लुक्स का अच्छा बनाने की कोशिश करते है लेकिन  कुछ स्टार्स ऐसे भी हैं जिन्हें अपने लुक्स कोई फर्क नहीं पड़ता। उनकी एक्टिंग ही लोगों का दिल जीत लेती हैं। इन्हीं में से एक हैं एक्ट्रेस जया भट्टाचार्य। बता दे की जया अपने लुक की परवाह न करते हुए बाल्ड हो गई हैं।

कैंसर के मरीजों की मदद के लिए गंजी हुई ये अभिनेत्री, वीडियो शेयर कर लिखा- लंबे वक्त से ये करना चाहती थी! 7

आपको बता दे की जया ने अपने बाल्ड लुक के वीडियो इंस्टा पर शेयर किए हैं। वीडियो शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा-‘ सरप्राइज, लंबे वक्त से ये करना चाहती थी लेकिन कभी इतना मोटिवेशन नहीं मिला। ये मुझे स्वतंत्रता और अच्छे से काम करने में मदद करेगा। इसके अलावा वीडियो में वे कहती दिख रही हैं कि उनकी फैमिली ये बिल्कुल नहीं चाहती थी। वो हमेशा से उन्हें लंबे बाल रखने के लिए कहते थे क्योंकि जिस इंडस्ट्री में वो हैं वहां लुक्स मेटर करते हैं लेकिन उनके लिए एक्टिंग ही सबसे ऊपर रही है। साथ ही उन्होंने बाल काटने के पीछे के कारण भी बताए।

कैंसर के मरीजों की मदद के लिए गंजी हुई ये अभिनेत्री, वीडियो शेयर कर लिखा- लंबे वक्त से ये करना चाहती थी! 8 कैंसर के मरीजों की मदद के लिए गंजी हुई ये अभिनेत्री, वीडियो शेयर कर लिखा- लंबे वक्त से ये करना चाहती थी! 9

बता दे की उन्होंने कहा कि वो अपने बालों को संभाल कर रख रही हैं। इन्हें कैंसर मरीजों के लिए विग बनाने को देंगी। एक्ट्रेस का ये वीडियो इंटरने पर काफी वायरल हो रही है। फैंस उनके इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। इसके साथ उनकी इस पोस्ट पर लगातार कमेंट कर रहे हैं।

जया ने झांसी की रानी, थपकी प्यार की, क्योंकि सास भी कभी बहू थी, बनू मैं तेरी दुल्हन, हातिम, जया ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘बनू मैं तेरी दुल्हन’,’झांसी की रानी’, ‘हातिम’, ‘कसम से’, ‘गंगा’, ‘कैसा ये प्यार है’, ‘जय हनुमान’, ‘कसम से, गंगा, कैसा ये प्यार है, करम अपना-अपना, वो रहने वाली महलों की, अंबर धारा जैसे शोज में काम किया है।