अरहान खान के खिलाफ रश्मि का सपोर्ट करने पर देबोलीना भट्टचार्जी को मिली जान से मारने की धमकी!

0
23

दोस्तों टीवी जगत की संस्कारी बहु अभिनेत्री देबोलीना भट्टचार्जी लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में लॉक डाउन से परेशांन लोगो की मदद को आगे आयी ही इस अभिनेत्री को जान से मारने की धमकी मिली है। बता दे की देबोलीना भट्टचार्जी को ऐसे पर धमकियां मिल रही हैं जब अरहान खान पर फिर आरोप लगने लगे हैं। कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि अरहान खान ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड रश्मि देसाई के बैंक अकाउंस से मोटी रकम निकाल ली है। रश्मि देसाई के बैंक अकाउंट की डिटेल वायरल होने के बाद इस बात का खुलासा हुआ है। देबोलीना भट्टचार्जी रश्मि के सपोर्ट में आगे आयी है और इस बीच उनको इस तरह की धमकी मिली है।

अरहान खान के खिलाफ रश्मि का सपोर्ट करने पर देबोलीना भट्टचार्जी को मिली जान से मारने की धमकी! 7

आपको बता दे की शबीना अमीन नाम की एक महिला ने देबोलीना भट्टचार्जी को सोशल मीडिया पर धमकी है। अपने मैसेज में इस महिला ने साफ लिखा है कि अगर देबोलीना भट्टचार्जी ने कभी भी अरहान खान के खिलाफ बयानबाजी की तो वह दिन उनका आखिरी दिन होगा। इतना ही नहीं इस महिला ने अपनी धमकी में रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला का भी नाम लिया है। इस महिला के धमकी के अंदाज को देखकर माना जा रहा है कि शबीना अमीन शायद रश्मि देसाई के एक्स बॉयफ्रेंड अरहान खान की फैन है। धमकी भरे मैसेज के आने के बाद देबोलीना भट्टचार्जी ने तुरंत ही साइबर क्राइम में शिकायत दर्ज करवा दी है।

अरहान खान के खिलाफ रश्मि का सपोर्ट करने पर देबोलीना भट्टचार्जी को मिली जान से मारने की धमकी! 8

अरहान खान के खिलाफ रश्मि का सपोर्ट करने पर देबोलीना भट्टचार्जी को मिली जान से मारने की धमकी! 9

साथ ही देबोलीना भट्टचार्जी ने इस महिला के मैसेज को सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर किया। जिसमें उन्होंने पुलिस को भी टैग किया है।ऐसा पहली बार नहीं है जब देबोलीना भट्टचार्जी को सोशल मीडिया पर धमकियां मिल रही हैं। सिडनाज के खिलाफ बात करने के चलते भी देबोलीना भट्टचार्जी को धमकी भरे मैसेज मिल चुके हैं। हालांकि, देबोलीना भट्टचार्जी इन धमकियों से डरती नहीं हैं और तुरंत ही पुलिस को इस बात का सूचना दे देती हैं।