टॉपलैस फ़ोटोशूट से पॉपुलर हुई अभिनेत्री ममता कुलकर्णी जी रही है गुमनाम जिंदगी, टॉप सितारों के साथ कर चुकी है काम!

0
29

दोस्तों 90 के दशक की खूबसूरत एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी बहुत खुबसूरत और फैमस अभिनेत्री हुआ करती थी। अभिनेत्री ममता कुलकर्णी का नाम हमेशा से ही विवादों से रहा है। 20 अप्रैल 1972 को जन्मी ममता कुलकर्णी हाल ही में अपना 48वां बर्थडे सेलिब्रेट किया हैं । 90 के दशक की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस मानी जानी वाली ममता कुलकर्णी ने 1992 में रिलीज हुई फिल्म तिरंगा से बॉलीवुड में कदम रखा था लेकिन ममता को लोकप्रियता उनके टॉपलैस फ़ोटोशूट के कारण मिली।

टॉपलैस फ़ोटोशूट से पॉपुलर हुई अभिनेत्री ममता कुलकर्णी जी रही है गुमनाम जिंदगी, टॉप सितारों के साथ कर चुकी है काम! 9

स्टारडस्ट मैगजीन के लिए कराए गए टॉपलैस फ़ोटोशूट के कारण ममता को काफ़ी आलोचनाएं भी झेलनी पड़ी थी।लेकिन फायदा फिल्मों के ऑफर के रूप में मिला था।ममता ने आमिर खान और सलमान खान जैसे हीरो के साथ काम कर चुकी हैं। विवादास्पद बयान और बोल्ड दृश्यों के कारण उन्हें सेक्सी सायरन भी कहा जाता रहा है। भले ही आज ममता कुलकर्णी फ़िल्म इंडस्ट्री से पूरी तरह गायब हो चुकी हों लेकिन विवादों ने उनका पीछा आज भी नहीं छोड़ा है।

टॉपलैस फ़ोटोशूट से पॉपुलर हुई अभिनेत्री ममता कुलकर्णी जी रही है गुमनाम जिंदगी, टॉप सितारों के साथ कर चुकी है काम! 10

बता दे की अभिनेत्री ममता साल 2016 में अपने पति विक्की गोस्वामी के साथ 2000 करोड़ रुपए के सबसे बड़े ड्रग रैकेट की आरोपी पाई गई ।पुलिस ने इस मामले में विक्की गोस्वामी सहित 17 लोगों को आरोपी बनाया साथ ही पुलिस ने ममता के खिलाफ़ वारंट जारी कर दिया था । इतना ही नहीं ममता का नाम कई दफ़ा अंडरवर्ल्ड से भी जोड़ा गया था।

टॉपलैस फ़ोटोशूट से पॉपुलर हुई अभिनेत्री ममता कुलकर्णी जी रही है गुमनाम जिंदगी, टॉप सितारों के साथ कर चुकी है काम! 11

खबरें आईं थी तमाम विवादों में फ़ंसने के बाद ममता साध्‍वी बन गई थी, और उन्होंने एक किताब भी लिखी थी जिसका नाम ‘ऑटोबायोग्राफी ऑफ एन योगिनी ‘ बताया जाता है। ममता ने अपने फ़िल्मी करियर में कई फिल्में की जिसमें शामिल हैं-करण अर्जुन, नसीब, बाजी, सबसे बडा़ खिलाड़ी, किस्मत, आशिक आवारा, क्रांतिवीर, चाइना गेट, अहंकार।

टॉपलैस फ़ोटोशूट से पॉपुलर हुई अभिनेत्री ममता कुलकर्णी जी रही है गुमनाम जिंदगी, टॉप सितारों के साथ कर चुकी है काम! 12

आपको  को बता दे की अभिनेत्री ममता कुलकर्णी का नाम गैंगस्टर विक्रम गोस्वामी के साथ जुड़ने ने के कारण आज वे गुमनाम जिंदगी जी रही है कुछ समय पहले ड्रग्स रैकेट मामले में ममता कुलकर्णी का नाम सामने आया था। इस बात की जाँच भी की गई। जिसमें पता चला, कि उनके पति विकी गोस्वामी इंटरनेशनल ड्रग्स रैकेट के मुख्य सरगना है। जिसमे मामता के भी शामिल होने की बात की गई, और आपकी जानकारी के लिए बता दे, कि विकी से पहले ममता का नाम दाऊद इब्राहिम के छोटे भाई छोटा राजन से भी जुड़ चुका है।