लॉकडाउन में अभिनेत्री राधिका लिया स्कूबा डाइविंग का मज़ा, यूजर्स बोले-‘शुक्रिया बहुत बुरा महसूस कराने के लिए’!

0
18

दोस्तों पुर देश में महामारी कोरोना वायरस की वजह से पूरे देश में 3 मई तक लाॅकडाउन किया गया है। इस लाॅकडाउन की वजह आम लोगो के साथ ही सितारे भी अपने घरों में बंद हैं लेकिन ये स्टार्स सोशल मीडिया के जरिए फैंसके साथ लगातार जुड़े रहते हैं। सितारे अपने फैंस के साथ इस लाॅकडाउन में कैसे समय बिता रहे हैं इस बात को अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते। इस दौरान कोई परिवार के साथ मस्ती कर रहा है तो कोई खाना बनाना सीख रहा है।

लॉकडाउन में अभिनेत्री राधिका लिया स्कूबा डाइविंग का मज़ा, यूजर्स बोले-'शुक्रिया बहुत बुरा महसूस कराने के लिए'! 11 लॉकडाउन में अभिनेत्री राधिका लिया स्कूबा डाइविंग का मज़ा, यूजर्स बोले-'शुक्रिया बहुत बुरा महसूस कराने के लिए'! 12

सुपरहिट फिल्मो में नज़र आ चुकी अभिनेत्री राधिका आप्टे ने भी लॉकडाउन की अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। जिस समय   पूरी दुनिया घरों में बंद रहने को मजबूर है वहीं राधिका स्कूबा डाइविंग कर रही हैं। बता दें राधिका इन दिनों भारत में नहीं हैं। वह अपने पति के साथ विदेश में हैं। सामने आई इस तस्वीर में एक्ट्रेस ग्रीन बिकिनी पहने स्कूबा डाइविंग इक्विपमेंट्स के साथ नजर आ रही हैं। हालांकि उन्होंने लोकेशन का जिक्र नहीं किया है।

लॉकडाउन में अभिनेत्री राधिका लिया स्कूबा डाइविंग का मज़ा, यूजर्स बोले-'शुक्रिया बहुत बुरा महसूस कराने के लिए'! 13 लॉकडाउन में अभिनेत्री राधिका लिया स्कूबा डाइविंग का मज़ा, यूजर्स बोले-'शुक्रिया बहुत बुरा महसूस कराने के लिए'! 14

लॉकडाउन में अभिनेत्री राधिका लिया स्कूबा डाइविंग का मज़ा, यूजर्स बोले-'शुक्रिया बहुत बुरा महसूस कराने के लिए'! 15

बता दे की इस तस्वीर के साथ राधिका ने कैप्शन में लिखा-‘लविंग द लॉकडाउन’। फैंस राधिका की इस पोस्ट पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। फिल्म गली बाॅय के एक्टर विजय शर्मा ने राधिका की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा-‘वाओ.. शुक्रिया हमें बहुत बुरा महसूस कराने के लिए।’ मालूम हो कि लॉकडाउन में हर कोई बस यही दुआ कर रहा है कि हालात जल्द से जल्द बेहतर हों।