कोरोना से बचाव के लिए अजय देवगन को मिला पर्सनल बॉडीगार्ड, पीएम मोदी ने भी किया शेयर!

0
28

दोस्तों देश में फैले कोरोना के संक्रमण के बचने के लिए सरकार कई तरह के उपाए कर रही है। इस बीच भारत सरकार ने कोरोना के खिलाफ इस जंग में हर देशवासी से आरोग्य सेतु ऐप डाउनलोड करने की अपील की है। इसी संदेश को जनता तक पहुंचाने के लिए एक्टर अजय देवगन की एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वीडियो में अजय एक्सरसाइज कर रहे हैं, तभी एक शख्स उन से मिलता है और खुद को उनका बॉडीगार्ड बताता है।

कोरोना से बचाव के लिए अजय देवगन को मिला पर्सनल बॉडीगार्ड, पीएम मोदी ने भी किया शेयर! 3

अजय देवगन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने ‘पर्सनल बॉडीगार्ड’ से बात कर रहे हैं। वास्तव में उन्होंने यहां पर्सनल बॉडी गार्ड आरोग्य सेतु को बताया है जो कि कोरोना वायरस से सावधान रहने और बचने के लिए है। उन्होंने खुद इस वीडियो को पोस्ट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद दिया है। ट्विटर पर इस समय #SetuMeraBodyguard ट्रेंड कर रहा है और इस वीडियो के जरिए हर किसी को आरोग्य सेतु ऐप को डाउनलोड करने की नसीहत दी जा रही है।

वाहिअ हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अजय देवगन की इस वीडियो को रीट्वीट किया है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- बहुत खूब अजय देवगन। आरोग्य सेतु हमें, हमारे परिवार और हमारे देश को सुरक्षित रखता है। इस ऐप को डाउनलोड करें और कोरोना के खिलाफ छिड़ी इस जंग को और मजबूत कीजिए।

आपको बता दे की आरोग्य सेतु ऐप कोरोना वायरस संक्रमण के खतरे और जोखिम का आंकलन करने में लोगों की मदद करता है। साथ ही यह ऐप लोगों को वायरस से संक्रमित व्यक्ति के नजदीक जाने पर सतर्क भी करता है। अब इसी मुहिम के साथ अजय देवगन को जोड़कर सरकार इस संदेश को और बल देने की कोशिश में है।