फुलवा सीरियल में नजर आई छोटी बच्ची अब हो गयी है बेहद खूबसूरत, टिकटोक पर है लाखो फॉलोअर्स!

0
28

दोस्तों फिल्म और टीवी शो में कई बड़े सितारों के बीच कुछ नन्हे कलाकारों का अभिनय भी देखने को मिलता है जो उस  फिल्म या टीवी शो को में चार चाँद लगा देता है। ऐसे आज आपको मशहूर टीवी सीरियल फुलवा में काम करने वाली एक छोटी सी बच्ची के बारे में बताने जा रहे हैं,

फुलवा सीरियल में नजर आई छोटी बच्ची अब हो गयी है बेहद खूबसूरत, टिकटोक पर है लाखो फॉलोअर्स! 11

आपने बचपन में फूलवा का नाम तो सुना ही होगा, थोड़े ही दिनों पहले टीवी पर एक नाटक आता था, जिसका नाम था फुलवा इसे छोटे बच्चों के साथ-साथ बड़े लोग भी काफी पसंद करते थे।बता दें कि यह सीरियल अपने समय में काफी पॉपुलर हुआ करता था। यह सीरियल साल 2012 में बंद हो गया था।लेकिन आज भी यह सीरियल इस बच्ची की वजह से काफी याद किया जाता है। इस बच्ची ने इस सीरियल में काफी अच्छा किरदार निभाया था। दोस्तों इस बच्ची का नाम जन्नत जुबैर रहमानी है।

फुलवा सीरियल में नजर आई छोटी बच्ची अब हो गयी है बेहद खूबसूरत, टिकटोक पर है लाखो फॉलोअर्स! 12

फुलवा सीरियल में नजर आई छोटी बच्ची अब हो गयी है बेहद खूबसूरत, टिकटोक पर है लाखो फॉलोअर्स! 13

आपको बता दे की जन्नत जुबैर को असली पहचान इसी सीरियल से मिली थी जन्नत जुबैर ने इसके बाद कई और टीवी सीरियल में भी काम किया। जन्नत जुबैर अब काफी बड़ी हो चुकी है। इनका जन्म साल 2002 में मुंबई में हुआ था जन्नत ने सीरियल दिल मिल गए से अपने करियर की शुरुआत की थी।

फुलवा सीरियल में नजर आई छोटी बच्ची अब हो गयी है बेहद खूबसूरत, टिकटोक पर है लाखो फॉलोअर्स! 14 फुलवा सीरियल में नजर आई छोटी बच्ची अब हो गयी है बेहद खूबसूरत, टिकटोक पर है लाखो फॉलोअर्स! 15

यह सीरियल साल 2010 में शुरू हुआ था। जन्नत ने साल 2011 में आई फिल्मों में भी काम किया है। जन्नत ने काफी लंबे समय तक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काम किया। मौजूदा समय में जन्नत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। टिक टोक पर इनके लाखों फैंस हैं। आए दिन जन्नत जुबैर हमें गानों और विज्ञापनों में नजर आ जाती हैं। इनकी तस्वीरें देखने के लिए लोग बेताब रहते हैं।